इंटरनेट पर छाया हिना खान का दुल्हन अवतार, देखकर फैंस बोले- 'माशाल्लाह'
इंटरनेट पर छाया हिना खान का दुल्हन अवतार, देखकर फैंस बोले- 'माशाल्लाह'
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री हिना खान मनोरंजन जगत का एक जाना माना नाम हैं, जो अपने बोल्ड एवं एथनिक दोनों लुक्स से प्रशंसकों को अपना दीवाना बना देती हैं। जब एथनिक ड्रेसिंग की बात आती है, तो काफी कम अदाकाराएं होती हैं जो पुराने ग्लैमर को अपने लुक में सम्मिलित करते हैं। हिना खान हालांकि उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं, जो अपने लुक्स के साथ बहुत प्रयोग करती हैं।

वही हाल ही में हिना खान ने रीगल कुर्ती और लहंगा सेट पहनकर एक बेहतरीन फोटोशूट कराया, जिसमें वह ऐसी लग रही थी जैसे वह 60 के दशक की अभिनेत्री हो। फोटोज में हिना की शान और रोमांटिक चार्म उनके प्रशंसकों के दिलो-दिमाग पर छा गया। मंगलवार आधी रात के पश्चात् हिना खान ने एक के पश्चात् एक अपनी 7 फोटोज को साझा किया। इस फोटोज के साथ उन्होंने लिखा- 'मेक इट सिंपल बट सिग्नीफिकेंट'। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

वही हिना ने जरी के दुपट्टे के साथ कस्टमाइज्ड गोल्ड तथा रीगल कुर्ती और लहंगा सेट पहना हैं। सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट सोनाली जैन ने हिना के जबरदस्त लुक को कस्टमाइज किया। हिना खान को दुल्हन के लुक में देख अभिनेत्री के प्रशंसक उनपर लट्टू हुए जा रहे हैं। हिना खान ने माथे पर मांग टीका, कानों में झुमके तथा हाथों में चूड़ियां पहने दिखाई दे रहीं हैं, मगर उनके कजरारी आंखों को देख प्रशंसक फिदा हुए जा रहे हैं। फोटोज देख लग रहा है कि हिना खान का स्मोकी मेकअप किया है, जो उनके हुस्न में चार चांद लगा रहा है। वही इस तस्वीरों को फैंस जमकर लाइक कर रहे है।

बेयर ग्रिल्स शो के लिए कभी भी जीवों को बना लेते थे भोजन, अब कही ये बात

सोशल मीडिया के बाद अब RSS ने राहुल गाँधी को समझाया 'हिन्दू और हिंदुत्व' का अर्थ

VIDEO: 'डिलीवरी के लिए दे देना 50-50 हजार', मीडिया फोटोग्राफर्स से बोलीं भारती सिं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -