काम ना मिलने के कारण एक बार फिर इस शो में नजर आएंगी हिना खान
काम ना मिलने के कारण एक बार फिर इस शो में नजर आएंगी हिना खान
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस हिना खान सबसे ज्यादा पॉपुलर अपने पहले शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से हुई थी इस शो के बाद उन्हें बहुत कम देखा गया. हिना खान इस शो के बाद बिग बॉस में नजर आईं थीं और इस शो में वह सेकंड रनर आप रहीं थीं. हिना खान ने इस शो में बिग बॉस की ट्रॉफी को जीतने के लिए लाखो जतन किए थे लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाईं. अब इन दिनों खबरें आ रहीं हैं कि हिना जल्द ही अपने पुराने शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कमबैक करने वाली हैं.

संस्कारी लुक में हिना खान ने फैंस को दी ईद की मुबारकां

जी हाँ, हिना एक बार फिर से 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आने वाली हैं इस शो में वह बहुत ही शानदार किरदार में नजर आने वाली है. इस शो में वह स्पेशल अपीरियंस देते हुए नजर आने वाली हैं. खबरों की मानें तो इस शो में हिना और नायरा के बीच एक ड्रीम सीक्वेंस नजर आएगा जिसमे हिना नजर आएंगी. आप सभी को पता हो कि हिना ने साल 2016 में शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छोड़ दिया था और उसके बाद वह बिग बॉस के घर में नजर आईं थीं लेकिन अब वह जल्द ही इस शो में एक बार फिर से नजर आने वाली हैं.

फिर यूजर्स ने लगाई हिना खान को लताड़

कुछ समय पहले यह खबरें भी आईं थीं कि हिना खान टीवी शो ''कसौटी जिंदगी की' में नजर आने वाली हैं लेकिन बाद में हिना ने इस बात से साफ़ इंकार कर दिया. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि हिना कि वापसी से नायरा और कार्तिक के बीच क्या होता है.

टीवी अपडेट्स

एक बार फिर शिल्पा शिंदे से हारने पर भड़की हिना खान

लंबे अरसे बाद हिना खान दिखी इस अवतार में

इस ख़ास अंदाज़ में हिना खान ने अपनी माँ को दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -