बॉयफ्रेंड संग मैचिंग ड्रेस में कूल अंदाज में नजर आई कोमोलिका
बॉयफ्रेंड संग मैचिंग ड्रेस में कूल अंदाज में नजर आई कोमोलिका
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि इस समय कोमोलिका के नाम से टीवी एक्ट्रेस हिना खान खूब सुर्ख़ियों में हैं और उन्हें अक्सर ही अपनी हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. ऐसे में वह आए दिन अपनी सुंदर और लेटेस्ट फोटो शेयर करती हैं या फिर उनकी तस्वीरें वायरल हो जाती है. ऐसे में एक बार फिर हिना खान और उनके ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल की साथ वाली फोटो को लेकर चर्चाओं में हैं जो जमकर वायरल हो रही है. इस फोटो में दोनों मैचिंग कपड़ों में दिखाई दे रहे हैं और शानदार कपल लग रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hiro Forever❤ (@hiro_fanclub) on

आपको बता दें कि हिना खान और रॉकी जायसवाल की वीडियो और फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं जो बहुत अच्छी लग रही है. इस फोटो में दोनों ब्लैक कलर और रेड कलर की ड्रेस में दिख रहे हैं. अब इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इसमें एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमे दोनों फैंस को हैल्लो कहते हैं और बाद में हिना खान कहती हैं कि 'हम दोनों ने मैचिंग ड्रेस पहनी है हमने ये पहले ध्यान ही नहीं दिया था.'

आप देख सकते हैं कि इस वीडियो और लेटेस्ट फोटो में दोनों एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि रॉकी जायसवाल उन्हें शो में छोड़ने गए थे जहां हिना कोमोलिका बनकर चर्चाओं में आने वाली हैं. जी हाँ वह इन दिनों स्टार प्लस के सीरियल कसौटी जिंदगी के2 में नजर आने के लिए तैयारी कर रहीं हैं.

कोमोलिका नहीं अक्षरा बनकर 'कसौटी..' में नजाए आएंगी हिना खान

चीन ने बनाई 'ब्रम्होस' से भी बेहतर मिसाइल, पाक खरीदने को तैयार- रिपोर्ट्स

पाला था कुत्ता, बाद में पता चला वो तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -