इस रोमांटिक अंदाज में हिना खान ने बॉयफ्रेंड को विश किया वैलंटाइन डे
इस रोमांटिक अंदाज में हिना खान ने बॉयफ्रेंड को विश किया वैलंटाइन डे
Share:

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड के साथ वैलेंटाइन डे मनाया है। जी हाँ, वह कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले शो बिग बॉस सीजन 11 का हिस्सा बनीं थीं और शो के दौरान हिना खान अपने स्टाइल और लुक को लेकर सुर्खियों में रहीं। वहीं उस दौरान शो में ही हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल ने हिना को प्रपोज किया था, जबकि इससे पहले हिना रॉकी को सिर्फ अच्छा दोस्त बताती रही थीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SAM #NoWhereToHide (@realhinakhan) on

आप सभी को बता दें कि बीते साल के वैलेंटाइन डे के मौके पर हिना खान, रॉकी जयसवाल के साथ कोलंबो श्रीलंका में मस्ती करते हुए नजर आईं थी और हिना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। उनमे वह रॉकी के साथ दिखाई दी। ऐसे में हिना ने फोटोज में लोकेशन को भी शेयर किया था। वहीं इस साल के वैलेंटाइन के मौके पर भी हिना ने शेयर की गई तस्वीरों में रॉकी के लिए अपने प्यार का इजहार भी किया है।

उन्होंने एक फोटो के कैप्शन में लिखा, Kya Likhun।।।You heal me @rockyj1Happy Birthday love and Happy Valentine’s Day । आपको बता दें कि रॉकी और हिना खान की मुलाकात स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर हुई थी। शो में हिना खान फीमेल लीड अक्षरा के रोल का अदा कर रही थीं, जबकि रॉकी शो को सुपरविजन प्रोड्यूसर थे। इन तस्वीरों में हिना काफी बेहतरीन लग रहीं हैं और उनके बॉयफ्रेंड काफी शानदार अंदाज में दिखाई दे रहे हैं।

पैसों वाला बैग लेकर बेघर होंगे असीम रियाज, ट्वीट से खुली सच्चाई!

वैलेंटाइन्स डे पर विवेक ने पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी को दिया ये खास सरप्राइज

BB13 : अपने कंटेस्टंट को वोट देने के लिए फॉलो करें यह स्टेप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -