शॉर्ट्स पहनकर पापा की गोद में बैठी हिना खान, ट्रोलर्स ने कहा- 'बेशर्म लड़की...'
शॉर्ट्स पहनकर पापा की गोद में बैठी हिना खान, ट्रोलर्स ने कहा- 'बेशर्म लड़की...'
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि बीते कल फादर्स डे था और उस मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपने-अपने पिता को खास अंदाज में विश कर रहे थे. इसी के साथ कई स्टार्स ने अपने फादर्स के लिए इमोशनल पोस्ट भी लिखे और इसी बीच टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने खास अंदाज में अपने पापा को फादर्स डे विश किया, जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी हाँ, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने पापा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इन तस्वीरों में हिना बिना मेकअप के शॉर्ट्स और टीशर्ट पहने हुए अपने पापा की गोद में बैठकर मस्ती करती नजर आ रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं. इसी के साथ उनके पापा भी कैजुअल लुक में दिख रहे हैं और तस्वीरों में बाप-बेटी की जबरदस्त और क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं.

वहीं हिना का मस्ती भरा अंदाज बहुत शानदार लग रहा है और तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ''Daddy"हाँ" कहने के लिए धन्यवाद। जब पूरी दुनिया ने कहा "नहीं" #AlwaysByMySide #MyHero।'' आप देख सकते हैं उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं. वहीं कुछ लोगों ने उन्हें उनके पिता के सामने ऐसी ड्रेस पहनने के लिए ट्रोल भी कर दिया है.

एक यूजर ने लिखा है 'बेशर्म लड़की शर्म बेच खाई है.' वहीं एक यूजर ने लिखा है 'कपडे तो देखो इसके' आप सभी को बता दें कि टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' छोड़ने के बाद हिना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग बिजी हैं और कुछ समय पहले हिना यूरोप के कई इलाकों में घूम रही थी और वहां भी उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग की.

रेलवे स्टेशन पर सोता था यह एक्टर, इस वजह से नहीं देता था कोई काम

बिग बॉस के घर से निकलते ही मोटी हो गईं थीं दीपिका, इनके कारण कम किया वजन

बिकिनी फोटोज शेयर करने में शर्म महसुस नहीं करती यह एक्ट्रेस, हो चुकी है ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -