पिता की टी-शर्ट पहनकर हिना खान ने शेयर किया वीडियो, फैंस से कही ये बात
पिता की टी-शर्ट पहनकर हिना खान ने शेयर किया वीडियो, फैंस से कही ये बात
Share:

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा हिना खान पर कुछ समय पहले दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था। हिना के पिता का देहांत हो गया था जिससे वह बहुत टूट गई थीं। इसके पश्चात् वह कोविड पॉजिटिव भी हो गई थीं। हिना सोशल मीडिया से भी दूर थीं तथा उन्होंने कहा था कि उनकी टीम काम को लेकर उनका अकाउंट हैंडल करेगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

वही अब बुधवार को हिना इंस्टाग्राम पर लाइव आईं तथा इस के चलते उन्होंने प्रशंसकों से बात की। वैसे तो हिना अपने आगामी गाने को लेकर लाइव आई थीं, किन्तु इस के चलते उन्होंने बताया कि बहुत मुश्किल से उन्होंने खुद को संभाला है। हिना ने उन सभी को थैंक्यू भी कहा है जिन्होंने कठिन वक़्त में उनका पूरा ख्याल रखा। हिना ने कहा, ‘इस कठिन वक़्त में मुझे पता चला कि इस दुनिया में कितने अच्छे लोग हैं। जिनसे आशा थी उन्होंने तो मेरा ख्याल रखा ही, लेकिन जिनसे आशा भी नहीं थी, उन्होंने भी मेरा हाल-चाल लिया।’

हिना ने इस के चलते ये भी कहा कि वह अपनी डैडी की स्ट्रॉन्ग गर्ल हैं तथा उन्होंने अपने पापा की टी शर्ट ही पहनी है। हिना ने कहा कि उनके पिता हमेशा उनके साथ रहेंगे। बता दें कि हिना का नया सांग पत्थर वर्गी रिलीज होने वाला है जिसे बीप्राक ने गाया है। यह गाना 14 मई को रिलीज होगा। इससे पूर्व हिना ने अपनी तस्वीर साझा कर खुद को मजबूर बताया था। हिना ने लिखा था, ‘एक मजबूर बेटी जो अपनी मां के पास जाकर उन्हें संभाल नहीं सकती जिन्हें अभी इस समय सबसे अधिक आवश्यकता है। ये वक़्त बहुत कठिन है, न केवल हमारे लिए बल्कि सभी के लिए। मगर कहते हैं कि बुरा समय अधिक वक़्त नहीं रहता, स्ट्रॉन्ग लोग रहते हैं तथा मैं वो हूं और हमेशा डैडी की स्ट्रॉन्ग गर्ल रहूंगी।

वैक्सीन लगवाते समय ओवर एक्टिंग करने वालों पर भड़कीं आशा नेगी

'खतरों के खिलाड़ी 11': अनुष्का संग राहुल वैद्य ने किया रोमांटिक गाने पर डांस

सिद्धार्थ शुक्ला को अपनी बातों से हंसाती नजर आईं शहनाज गिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -