समंदर किनारे सो रही थीं हिना खान, अचानक आया केकड़ा और हो गया ये हाल
समंदर किनारे सो रही थीं हिना खान, अचानक आया केकड़ा और हो गया ये हाल
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अदाकारा हिना खान बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल संग रिलेशनशिप में हैं। वो बॉयफ्रेंड संग अक्सर तस्वीर साझा करती रहती हैं। हाल ही में हिना रॉकी संग मालदीव्स में आनंद लेने के लिए पहुंची थी। हिना ने मालदीव्स से कई फोटोज साझा की। तस्वीरों में हिना फैशन गोल्स देती नजर आई। हाल ही में हिना ने कुछ फोटोज साझा की थी, जिनमें वो बीच पर सोती हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीर साझा करते हुए हिना ने कहा कि ये मोमेंट रॉकी ने कैप्चर किया है। 

हिना

वही पहली तस्वीर में हिना ने लिखा- सनसेट एंजॉय करते हुए मैं बीच पर सो रही थी। रॉकी ने इन्हें क्लिक किया। ये शांति बेहद ही रिलैक्सिंग तथा आरामदायक है। दूसरी तस्वीर में हिना ने लिखा, रॉकी ने बताया कि एक छेद से एक छोटा सा क्रैब आ रहा था तथा मुझे देख रहा था। और जब क्रैब मेरी ओर बढ़ने लगा तो रॉकी ने मुझे बगैर डराए उठाया।

हिना

तस्वीरों में हिना सुकून से सोती हुई नजर आ रही हैं। ध्यान रहे कि हिना और रॉकी काफी वक़्त से रिलेशनशिप में हैं। दोनों की लवी-डवी पिक्चर्स सुर्ख़ियों में रहती हैं। वर्क फ्रंट पर हिना खान ने शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से अभिनय के जगत में कदम रखा था। शो में वो अक्षरा की भूमिका में थीं। शो से हिना बहुत हिट हो गई थीं। वही उनके करियर को टर्निंग प्वॉइन्ट दिया बिग बॉस ने। बिग बॉस से उनकी लोकप्रियता आसमान छूने लगीं। हिना बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं।

वीडियो बनाने के दौरान उड़ी दीपिका सिंह की शार्ट ड्रेस, फैंस ने किया ट्रोल

तनाज ईरानी आज मना रही है अपना जन्मदिन

इंडियन आइडल 12 से जुड़ा ये मशहूर शख्स हुआ कोरोना संक्रमित, क्या रुक जाएगी शो की शूटिंग?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -