बहु वाली छवि से बाहर आना चाहती है हिना खान
बहु वाली छवि से बाहर आना चाहती है हिना खान
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री हिना खान ने बिग बॉस में जाकर खुद की एक अलग पहचान कायम कर ली है. हालांकि, वह बिग बॉस के घर में जाने से पहले लोगों के बीच अपनी पहचान कायम कर चुकी थी. गौरतलब है कि, वह टीवी का मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आ चुकी थी जो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हुआ था. इस सीरियल में हिना ने अक्षरा नाम की एक संस्कारी बहु का किरदार निभाया था.

इस किरदार के जरिये हिना ने लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बना ली थी. जिसके चलते उनकी छवि बहु के रूप में स्थापित हो चुकी थी लेकिन अब हिना इस छवि से बाहर आना चाहती है. जी हां जिसके चलते वह अपना अलग-अलग अंदाज दिखा रही है. गौरतलब है कि, हिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी अलग-अलग अंदाज में तस्वीरें शेयर करती रहती है. अब हाल ही में उन्होंने एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है.

इस तस्वीर को देखकर आप अंदाजा लगा सकते है कि, हिना इन दिनों अपनी बहु वाली छवि से बाहर आने की कोशिश कर रही है. हालांकि, ये पहली बार नहीं जब हिना ने इस तरह की तस्वीर शेयर की है. वह लगातर ऐसी तस्वीरें शेयर करती रहती है. ख़ास बात यह है कि, हिना तस्वीर ही नहीं बल्कि, अपने फैन्स के लिए कुछ फनी वीडियो में शेयर करती रहती है.

ये भी पढ़े

टीवी एक्ट्रेस के साथ इस महिला ने भी मचाई सोशल मीडिया पर सनसनी

सिर्फ इस चीज के लिए तीन महीने से खाना नहीं खाया इस एक्टर ने

बिना मेकअप के बहुत अजीब नजर आई हिना खान

नहीं देखा होगा शमा सिकंदर का ये अंदाज़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -