हिना खान ने शेयर की यह शानदार वीडियो
हिना खान ने शेयर की यह शानदार वीडियो
Share:

टीवी के बाद हिंदी फिल्मों में भी अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकीं लोकप्रिय अभिनेत्री हिना खान कोरोना से बचने के लिए अपने प्रशंसकों को जागरूक कर रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करके लोगों को बाहर से लाए हुए सामान को साफ करने की पूरी विधि समझाई है। वहीं वह खुद तो इन सभी सावधानियों को बरत ही रही हैं, साथ ही वह अपने प्रशंसकों से भी अनुरोध कर रही हैं कि इन सावधानियों को अपनाकर आप कोरोना को मात दे सकते हैं। इसके साथ ही वीडियो में नजर आ रहा है कि हिना खान रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करने वाला किराने का सामान बाजार से खरीद कर लाई हैं, जिसमें फल, सब्जियां, दूध, जूस जैसे जरूरी चीजें मौजूद हैं।

इसके साथ ही इन चीजों को शुद्ध करने के क्रम में वह सबसे पहले अपने हाथों को सैनिटाइज करती हैं। इसके बाद वे एक-एक करके सभी चीजों को साबुन और सैनिटाइजर से साफ करती हुई नजर आती हैं।  वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी भी संक्रमण से बचने के लिए वह बीच-बीच में खुद को भी साफ करती जा रही हैं। वहीं अपने इस पूरे वीडियो के दौरान हो रहे कामों की जानकारी हिना खान हिंदी में देती रहती हैं। वहीं  हिंदी में बोलने का कारण बताते हुए हिना कहती हैं कि इससे यह संदेश ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचेगा, और वे समझ भी पाएंगे। 

इसके साथ ही जब से भारत में कोरोना वायरस ने हाहाकार मचाया है, तभी से भारत की सभी नामचीन हस्तियां देशवासियों को नए-नए वीडियो दिखाकर जागरूक करने की कोशिश में लगे हुए हैं। वहीं अभिनेत्री हिना भी सोशल मीडिया पर अपने अलग-अलग कामों से लोगों को जागरूक करती रही हैं। इसके अलावा याद दिला दें कि कुछ ही समय पहले उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ही मुंह पर मास्क को सही ढंग से पहनने का तरीका साझा किया था। हिना के इस वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया। आपकी जानकारी बता दें कि हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

A post shared by HK (@realhinakhan) on

एयरटेल डिजिटल टीवी पर अब देख सकेंगे क्यूरियोसिटीस्ट्रीम चैनल

'कसौटी जिंदगी के 2' की अदाकारा ने बिगबॉस को लेकर कही यह बात

रुबिना दिलाइक ने पीएम रिलीफ फंड में दान किये इतने रूपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -