हिना खान के नए रोमांटिक गानें ने इंटरनेट पर मचाई धूम, यूट्यूब पर हुआ जमकर ट्रेंड
हिना खान के नए रोमांटिक गानें ने इंटरनेट पर मचाई धूम, यूट्यूब पर हुआ जमकर ट्रेंड
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) का शहीर शेख (Shaheer Sheikh) के साथ दूसरा म्यूजिक वीडियो लॉन्च हो गया है। मोहब्बत है सांग की थीम जितनी प्यारी है उतनी ही हिना (Hina Khan) एवं शहीर (Shaheer Sheikh) की जोड़ी लग रही है। नए गाने मोहब्बत है को सोशल मीडिया पर यूजर्स रिपीट मोड में सुन रहे हैं। हिना खान (Hina Khan) तथा शहीर शेख (Shaheer Sheikh) का यह दूसरा सांग है जिसमें दोनों रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

वही हिना खान एवं शहीर शेक के बारिश बन जाना के पश्चात् यह दोनों का हिट सांग है। मोहब्बत है सांग पर निरंतर लोग लाइक्स एवं कमेंट्स दे रहे हैं। मोहबब्त है एक सोलफुल सांग है। सांग में दिल को दुखाने वाली प्रेम कहानी दिखाई गई है। अभिनेत्री और हीना खान रास्ते में जा रहे होते हैं तब भी उनका एक्सीडेंट हो जाता है तथा दोनों की मौत हो जाती है। तत्पश्चात, स्टोरी एक जंप लेकर 25 वर्ष पश्चात् की हो जाती है। इस बार भी हिना एवं अभिनेता की लव स्टोरी अधूरी जाती है। एक बार फिर हिना एवं शाहिर का जन्म होता है। शाहिर और हिना की प्रेम कहानी अब भविष्य में चली जाती है, वहां दोनों एक बार फिर से मिलते हैं। 

वही मोहबब्त है रोमांटिक सांग को स्टेबिन बेन ने गाया है। सांग के बोल कुणाल वर्मा ने लिखे हैं। म्यूजिक जीत गांगुली ने कंपोज किया है। हिना खान तथा शहीर शेख पर फिल्माए इस म्यूजिक वीडियो को मोहित सूरी ने निर्देशित किया है। हिना खान एवं शाहिर शेख की जोड़ी ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। 

सुशांत की बहन ने दी अंकिता को शादी की बधाई

VIDEO: ससुराल पहुंची अंकिता लोखंडे, रस्मों के बीच पति विक्की जैन के साथ की छेड़खानी

शादी में खाना खा रही थीं अंकिता लोखंडे, तभी किया कुछ ऐसा कि देखते रह गए मेहमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -