अग्रिमा जोशुआ मामले में भड़कीं हिना खान, कहा- 'कार्रवाई होनी ही चाहिए...'

Jul 13 2020 02:27 PM
अग्रिमा जोशुआ मामले में भड़कीं हिना खान, कहा- 'कार्रवाई होनी ही चाहिए...'

आप सभी जानते ही हैं कि हाल ही में स्टैंडअप कॉमेडियन अग्रिमा जोशुआ को दुष्कर्म की धमकी देने वाले यूट्यूबर शुभम मिश्रा इस समय चर्चाओं में चल रहे हैं. जी दरअसल उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है और कई सेलेब्स हैं जो इस समय सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक वडोदरा पुलिस ने हाल ही में एक्शन लेते हुए यूट्यूबर को हिरासत में ले लिया. वहीं यह सब देखने के बाद अब ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आ चुकीं हिना खान ने ट्वीट कर कहा कि 'सोशल मीडिया पर गालियां देने वालों के खिलाफ कार्रवाई होनी ही चाहिए.'

उनका कहना है कि, 'यह समय है सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्शन लें और हमेशा के लिए मामले सुलझा दें. क्योंकि हमारे लिए इसे अनदेखा करना, रिपोर्ट करना या ब्लॉक करना ही काफी नहीं है. मैं ट्विटर, यूट्यूब और इंस्टाग्राम से प्रार्थना करती हूं कि अपने प्लेटफॉर्म को गाली देने वालों को बैन करें.' वैसे आगे उन्होंने अपने पोस्ट में यह भी लिखा है कि 'अगर हम किसी भी मुद्दे पर किसी को गाली देने और धमकी देने की अनुमति देते है, सोशल मीडिया पर ऐसे बहुत से केस हैं. धमकी, दुष्कर्म की धमकी, गाली देना किसी भी तरह स्वीकार्य नहीं है.' जी दरअसल हिना हमेशा से ही ऐसे पोस्ट करने वालों के खिलाफ रहीं हैं.

वह हमेशा अपने बेबाक बयान से सभी की बोलती बंद कर देती हैं. फिलहाल हिना ने आगे कहा है कि 'एक वीडियो हथियार की तरह हो सकता है, जब कैमरे का इस्तेमाल करके नफरत फैलाने की कोशिश होती है. ऐसे लोगों पर कड़ा एक्शन लेकर उन्हें सबक सिखाना चाहिए.' वैसे हम आप सभी को बता दें कि हिना तक को कई बार लोग ड्रेस के लिए ट्रोल करते हैं और उन्हें भला बुरा कहते हैं.

शादी के एक साल बाद पति को लेकर बोली चारु- 'वो आगे बढ़ चुके लेकिन मैं...'

‘विघ्नहर्ता गणेश’ में नजर आएगा 'महाकाली : अंत ही आरंभ है’ का यह एक्टर

आसिम के फिटनेस पर फिदा हैं लाखों लोग, बिग बॉस 13 में आकर मचाया था धमाल