नहीं मिल रहा कोमोलिका को काम से आराम, बिगड़ी तबियत
नहीं मिल रहा कोमोलिका को काम से आराम, बिगड़ी तबियत
Share:

छोटे पर्दे की कोमोलिका यानी मशहूर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों बीमार चल रहीं हैं. जी हाँ, स्टार प्लस के सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में पॉजिटिव रोल और 'कसौटी जिंदगी की 2' में नेगेटिव अभिनय के साथ अपने दमदार एक्टिंग के बल पर करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रही है. आप सभी को बता दें कि ये रिश्ता क्या कहलाता है के बाद बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद हिना खान लगातार बुलंदियां छूती जा रही है और एक के बाद एक उन्हें अच्छे ऑफर मिल रहे हैं. वहीं हाल ही में हिना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी हेल्थ के बारे में फैंस को इनफार्मेशन दी है.

जी हाँ, खबरें हैं कि हिना खान की तबीयत ठीक नहीं है. वहीं हाल ही में हिना ने अपने इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है फोटो शेयर करते हुए हिना ने अपनी तबीयत के बारे में बताया है हिना ने अपने फोटो को कैप्शन में हिना लिखा, 'Unwell'. आप सभी को यह भी बता दें कि बीते कुछ दिनों से हिना खान यूरोप में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी थीं कुछ दिन पहले ही हिना अपनी फिल्म विशलिस्ट का फर्स्ट शेड्यूल पूरा कर के घर लौटीं हैं.

वहीं वापस इंडिया आने के बाद भी हिना खान अपने प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी है और उन्हें आराम न मिल पाने की वजह से उनकी तबीयत थोड़ी खराब हो गई है लेकिन वह अपना पूरा ध्यान रख रहीं हैं. खबरें यह भी थीं कि हिना खान के सीरियल कसौटी जिंदगी 2 छोड़ने के बाद वो शो में वापसी कर सकती हैं लेकिन हिना खान ने इन सभी खबरों महज अफवाह बताया था और उन्होंने कहा उनके पहले के फुटेज का इस्तेमाल किया गया है.

दुल्हन बनी बहु हमारी रजनीकांत की यह एक्ट्रेस, देखते ही फैंस हुए पागल

दुल्हन बनकर बहुत खूबसूरत नजर आईं मानसी श्रीवास्तव

छिपकली बनी टीवी की यह मशहूर और हॉट एक्ट्रेस, लोग कर रहे हैं ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -