स्टाइलिश अंदाज़ में नज़र आई सभी की चहेती बहु
स्टाइलिश अंदाज़ में नज़र आई सभी की चहेती बहु
Share:

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 11 की रनरअप रह चुकी हिना खान हाल ही में एक बेहतरीन लुक में नज़र आयी हैं. वैसे तो हिना खान हर फंक्शन में काफी खूबसूरत लगती हैं वैसे ही इस बार भी वो बेहद ही हॉट और सुंदर लग रही हैं. आपको बता दे हिना खान फ़िलहाल दुबई में है जहाँ से ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं. ये तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिनमे उन्होंने हल्के गोल्डन रंग की ड्रेस पहनी हुई है. अपने हर फोटो में उन्होंने किलर लुक दिया है जिसे आप भी देखते ही रह जायेंगे. इन फोटोज के साथ उन्होंने कैप्शन भी दिया है जिसमे लिखा है, Dream. Sparkle. Shine! Outfit - @nikhitatandon Jewellery- @om_jewellers @youmeandwemedia Styled by @kansalsunakshi #DubaiDiaries #OOTN #WorkMode. 

जैसा कि आप जानते हैं हिना खान को स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से काफी पहचान मिली और सभी की ये फेवरेट बहु भी बन चुकी थी. हर घर में इन्हे आज भी अक्षरा के नाम से ही जाना जाता है. इसके बाद उन्होंने शो छोड़ दिया और टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 में नज़र आयी थी. इस शो से ये काफी चर्चा में और विवादों में रही. लेकिन इसी से वो शो में आखिरी तक डटी रही और आखिर में रनरअप के रूप में पहचानी जा रही हैं.

फ़िलहाल ये अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ छुट्टियों को एन्जॉय कर रही हैं. शादी की बात पर अक्षरा का कहना है फ़िलहाल वो अपनी लाइफ को एन्जॉय करना चाहती हैं इसलिए शादी के लिए अभी तैयार नहीं है. शादी जब भी करें लेकिन इनके फैंस हिना की हर बात से जुड़े रहना चाहते हैं और उम्मीद है ये जल्दी ही पर्दे पर नज़र आएँगी. 

 

#dubaidiaries

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

ये अभिनेता बनेगा 'कसौटी जिंदगी की' का अनुराग बासु

जल्द ही भारतीय बाजार में लांच होगी सैमसंग 4K OLED TV

असल में काफी हॉट हैं 'तारक मेहता..' की बावरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -