अपनी ड्रेस के लिए फिर ट्रोल हुईं हिना खान, फैंस ने कहा, 'कॉपी केट'
अपनी ड्रेस के लिए फिर ट्रोल हुईं हिना खान, फैंस ने कहा, 'कॉपी केट'
Share:

आप सभी को बता दें कि छोटे पर्दे की सबसे स्टाईलिश एक्ट्रेस हिना खान आए दिन अपने कपड़े और अपने लुक के लिए ट्रोल हो जाती हैं. ऐसे में हिना को उनके बर्थडे पर भी लोगों ने नहीं छोड़ा. जी हाँ, हिना की बर्थडे ड्रेस को लेकर उन्हें अब तक खूब ट्रोल किया जा रहा है. जैसे आप सभी जानते ही हैं कि कभी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण तो कभी करीना कपूर के ड्रेस मैच होने से ट्रोल हो जाती हैं ठीक वैसे ही अब हिना सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स की नजरों में आ गईं हैं.

वह इस बार भी ड्रेस कॉपी को लेकर ट्रोल हो गईं हैं और तो और उनकी ड्रेस मैच भी किस्से हुई, बिग बॉस 12 शो की कंटेस्टेंट जसलीन मथारू से. जी हाँ, हिना खान की जन्मदिन की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई और उसमें वो कलरफुल सिंगल पीस ड्रेस में नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि इसके बाद ही जसलीन मथारू की भी एक तस्वीर सामने आई और उसमे उन्होंने सेम वैसी ही ड्रेस पहनी हुई है, हालांकि जसलीन की ये तस्वीर साल भर पुरानी है.

अब यह कहा जा रहा है कि हिना तो कॉपी केट है और वह हर दिन किसी ना किसी को कॉपी कर लेती हैं. आपको बता दें कि हिना खान को छोटे पर्दे का सबसे स्टाईलिश होने का अवार्ड मिला है, लेकिन कॉपी केट का मिलता तो ज्यादा अच्छा होता. ऐसा हम नहीं बल्कि हिना के फैंस कह रहे हैं.

पिंक लहंगे में कहर बरपा रही है 'ये है मोहब्बतें' की यह एक्ट्रेस

दिल्ली से बहुत प्यार करती है निमकी मुखिया की यह एक्ट्रेस

वाइट ड्रेस में कहर बनकर छाईं सुरभि चंदना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -