इस वजह से अपनी तस्वीरों पर आने वाले कमेंट्स कभी नहीं पढ़ती हिना खान

Aug 26 2018 07:00 AM
इस वजह से अपनी तस्वीरों पर आने वाले कमेंट्स कभी नहीं पढ़ती हिना खान

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी बहु अक्षरा उर्फ़ हिना खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को पोस्ट किया है जिसकी वजह से वह ट्रोल हो रहीं हैं. जी हाँ, इन दिनों हिना लगातार ट्रोलिंग का शिकार हो रहीं हैं फिर वह शार्ट ड्रेस में तस्वीर अपलोड करें या फिर संस्कारी ड्रेस में. हिना को ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ा जा रहा है. हिना लगातार अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में भी बनी हैं और ट्रोल भी हो रहीं हैं.

डॉक्टर्स भी हुए हैरान, लगातार 4 साल सेक्स, फिर भी महिला निकली वर्जिन

हिना खान ने कुछ समय पहले ही अपनी एक बिकिनी तस्वीर शेयर की थी जिसकी वजह से वह ट्रोल हुईं थीं और अब इस बार उन्होंने पिंक ड्रेस में एक तस्वीर शेयर की है जिसे लेकर भी वह ट्रोल हो रहीं हैं. जी हाँ, आज ही उन्होंने कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिन्हे लेकर उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है. हिना काफी समय से ट्रोल हो रहीं हैं लेकिन उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि वह अपनी तस्वीरों पर आने वाले कमेंट्स नहीं पढ़ती हैं.

'कसौटी जिंदगी की' में हिना की एक दिन की फीस जानकर उड़ जाएंगे होश

हिना खान टीवी के साथ ही बॉलीवुड में भी पॉपुलर होती जा रहीं हैं. हिना का गाना भसूड़ी भी काफी तेजी से सुर्ख़ियों में आया था और यह गाना सभी के द्वारा खूब पसंद भी किया गया था. उस गाने के लिए भी हिना ट्रोल हुईं थीं और अब इन तस्वीरों पर भी हिना ट्रोल हो रहीं हैं. हिना के ट्रोलिंग के पीछे की कोई जानकारी नहीं है लेकिन खबरों की मानें तो बिग बॉस के बाद उनसे नफरत करने वालों की संख्या बढ़ गई है इस वजह से वह अपनी हर तस्वीर पर ट्रोल हो जाती हैं.

टीवी अपडेट्स

B'day Spl : किन्नर बनते ही घर-घर में मशहूर हुई ये एक्ट्रेस

लाखों में खेलती है ये एक्ट्रेस फिर भी पहनती है एक ही बिकिनी, क्या है माजरा

श्रीलंका में वर्चस्व बढ़ाने की फ़िराक़ में चीन, भारत को घेरने की साजिश