इस वीडियो को शेयर करते ही ट्रोल हुईं हिना खान, ट्रोलर्स ने कहा- 'मेकअप की दुकान...'
इस वीडियो को शेयर करते ही ट्रोल हुईं हिना खान, ट्रोलर्स ने कहा- 'मेकअप की दुकान...'
Share:

इन दिनों अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश कर रहीं हिना खान सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं. जी हाँ, वहीं इस बार हिना फिर से ट्रोलिंग का शिकार हो गईं हैं. जी हाँ, इन दिनों एकता कपूर के टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का किरदार निभा रही हिना ट्रोलिंग का शिकार हो गईं हैं. वह इन दिनों टीवी की खूंखार वैम्प बनी हुईं हैं लेकिन फिर भी लोग उन्हें पसंद भी कर रहे हैं और ट्रोल भी. आप सभी को बता दें कि हिना अक्सर अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ छुट्टियां बिताने देश से बाहर जाती हैं और इस वजह से उन्हें कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होना पड़ता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

वहीं इस बार भी वह ट्रोलिंग का शिकार हो गईं हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है और इस वीडियो में हिना एक शैम्पू का ऐड करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में हिना बता रही हैं कि कैसे उस शैम्पू क इस्तेमाल कर आप सुंदर और शाइनी हेयर पा सकते हैं. आप सभी को बता दें कि हिना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- ''मेरी खास दोस्त की शादी थी... मैं अपने बालों में कुछ खास तरह का स्टाइल करना चाहती थी इसके लिए मुझे अपने बालों को हीट करने की भी जरूरत नहीं पड़ी क्योंकि मैंने ये शैम्पू का इस्तेमाल किया।'' अब हिना के इस पोस्ट के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना चालु कर दिया. उनकी इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा- 'प्लीज हिना हमें तुम्हारे एडवाइज की जरूरत नहीं है अपनी नॉलेज अपने पास रखो और दम है तो बिना मेकअप के फोटो पोस्ट करों...मेकअप की दुकान.'

वहीं एक और यूजर ने लिखा है- 'हिना इतने मेकअप के बाद भी तुम सुंदर नहीं लग रही हो। इस शैम्पू का सारा कॉन्सेप्ट ही फेक है। तुम लोग पब्लिक को बेवकूफ समझते हो क्या.' वहीं एक और यूजर ने लिखा- 'हिना तुम बहुत बड़ी झूठी हो.. बिग बॉस में तो तुम कोई और शैम्पू इस्तेमाल करती थी.' आप सभी को बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है हिना इसके पहले कई बार ट्रोल हो चुकीं हैं.

सामने आई एकता कपूर के बेटे की पहली तस्वीर

इस एक्टर के सिक्स पैक एब्स देखकर फ़िदा हुईं लडकियां

डांस इंडिया डांस के इस मशहूर डांसर पर लगा छेड़छाड़ का आरोप, तलश में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -