हिना की ग्लैमरस तस्वीरें देख भड़के ट्रोलर्स, कहा- 'सना खान से कुछ सीखो'
हिना की ग्लैमरस तस्वीरें देख भड़के ट्रोलर्स, कहा- 'सना खान से कुछ सीखो'
Share:

टीवी इंडस्ट्री से लेकर डिजिटल प्लेटफॉर्म तक पर छाने वाली हिना खान ने एक बार फिर से फैंस का दिल जीता है और उसकी वजह है उनका नया फोटोशूट। जी हाँ, हिना वैसे तो अक्सर अपनी तसवीरों से फैंस के दिल को धड़का देती हैं लेकिन इस बार वह धमाल मचा रहीं हैं। वहीँ इन नयी तस्वीरों के चलते वह ट्रोलिंग का शिकार भी हो गईं हैं। वैसे आप जानते ही होंगे हिना की अदाएं देखने के बाद उनके चाहने वाले उनपर फिदा हो जाते है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

बीते दिनों ही नागिन एक्ट्रेस ने देसी लुक में अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की थी। अब इसी क्रम में उन्होंने ग्लैमरस फोटोशूट कराया है, जिसकी तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आप देख सकते हैं खुद हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ आकर्षक तस्वीरों को पोस्ट किया है। इन तस्वीरों में वह ब्लैक शिमरी कोट पैंट में शानदार दिख रहीं है। एक तसवीर को शेयर कर एक्ट्रेस ने बताया है कि, 'उन्हें 2021 का सबसे पहला अवार्ड मिला है, जो टाइम्स पावर वुमेन अवार्ड है।' अब इसी तस्वीर को देखने के बाद कुछ लोग हिना को भला बुरा कह रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

कई लोगों का कहना है हिना को अपने धर्म को मानकर हिजाब पहनना चाहिए। वहीँ कई लोग कह रहे हैं सना खान से कुछ सीखो उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी। कुछ यूजर्स ने हिना की तारीफें भी की हैं। एक यूजर ने लिखा, 'क्वीन।' वहीँ एक अन्य इंस्टा यूजर ने लिखा, 'बॉस लेडी।' इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा, 'उसके उलझे बालों में खोया था मैं, आंख खुली तो पता चला, उसके बस ख़यालों में खोया था मैं।' वैसे इस तरह कई लोगों ने उनकी तारीफें भी की हैं।

फेदर टॉप में बहुत दिलकश नजर आईं हिना खान

शादी के बंधन में बंधी 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' की अभिनेत्री, देंखे ये तस्वीरें

चलना सिख रही है कपिल शर्मा की बेटी, अभिनेता ने शेयर किया ये जबरदस्त वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -