हिना ने किया खुलासा, इस वजह से नहीं जा रही एंटरटेनमेंट की रात में
हिना ने किया खुलासा, इस वजह से नहीं जा रही एंटरटेनमेंट की रात में
Share:

बिगबॉस सीजन-11 खत्म होने के बाद अब घर के कुछ सदस्य एक नए रियलिटी शो में शिरकत करने जा रहे है. बिगबॉस-11 की विनर शिल्पा शिंदे, पुनीश शर्मा, अर्शी खान और विकास गुप्ता जल्द ही कलर्स चैनल के शो 'एंटरटेनमेंट की रात' में नजर आने वाला है. सुनने में आया है कि इस शो के लिए बिगबॉस-11 की रनरअप कंटेस्टेंट हिना खान को भी आमंत्रित किया गया था लेकिन हिना ने ये आमंत्रण स्वीकार नहीं किया.

हिना ने जब इस शो का न्यौता रिजेक्ट कर दिया तो मीडिया में इस तरह की बात फ़ैल रही थी कि हिना ने शिल्पा के कारण इस शो में जाने से मना कर दिया है. लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान हिना ने इस बात का खुलासा किया कि आख़िरकार वो शो में क्यों नहीं जा रही है. हिना ने कहा कि, ' शि‍ल्पा की वजह से मेरा शो में नहीं जाना, इन सब बातों में कोई सच्चाई नहीं है. मैं अपनी फॅमिली के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेंड करना चाहती हूं.'

हिना ने इस बारे में बताते हुए आगे कहा कि, 'मुझे इस शो के बारे में फिनाले के बाद बताया गया था. उसी दौरान मैंने यह साफ कर दिया था कि मुझे अपनी फॅमिली के साथ टाइम बिताना है. बिग बॉस में लंबे समय तक घर से दूर रहने की वजह से हिना अपने परिवार के साथ सारा समय बिताना चाहती हैं.' खैर अब देखना तो ये दिलचस्प होगा कि बिगबॉस के ये चार सदस्य ही एंटरटेनमेंट की रात में क्या धमाल मचाते है.

'तारक मेहता का...' में आज होगी दो नए कलाकारों की एंट्री

टीवी शोज़ में नहीं बल्कि रियलिटी शो में ऐसा काम करना चाहती है शिल्पा

विकास और मैं कभी दोस्त नहीं हो सकते - शिल्पा शिंदे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -