कोमोलिका के किरदार के लिए फाइनल हुई ये 'ड्रामा क्वीन'
कोमोलिका के किरदार के लिए फाइनल हुई ये 'ड्रामा क्वीन'
Share:

एकता कपूर तो अपने हर शो के लिए ही चर्चाओं में बनी रहती हैं. एकता कपूर जल्द ही सभी का लोकप्रिय शो 'कसौटी ज़िन्दगी की' को एक बार फिर पर्दे पर लेकर आ रहीं हैं. शो का दूसरा सीजन जल्द ही आप सभी की टीवी स्क्रीन्स पर भी दस्तक देने वाला है. पिछले कुछ दिनों से इस शो के लिए कास्टिंग चल रहीं है जिसमे हर रोज ही मुख्य किरदारों के लिए नए-नए नाम सामने आ रहे हैं. इस सीरियल में अनुराग और प्रेणना का किरदार तो फाइनल हो चुका है. अनुराग के किरदार में वरुण सोबती और प्रेणना के किरदार में एरिका फर्नांडीज के नाम पर मुहर लगी है.

इन दोनों ही किरदार के बाद अगर दर्शकों को किसी किरदार के बारे में जानने की उत्सुकता होती है तो वो है कोमोलिका. इस किरदार को निभाकर उर्वशी ढोलकिया ने सभी के मन में अपनी एक खास जगह बना ली थी. 'कसौटी जिंदगी की' के सीजन-2 में कोमोलिका के किरदार में पहले मधुरिमा तुली को फाइनल किया था लेकिन अब ऐसा कहा जा रहा है कि इस किरदार के लिए मधुरिमा का नाम नहीं बल्कि हिना खान का नाम फाइनल किया गया है.

हाल ही में मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो के निर्माताओं ने हिना को अप्रोच किया और इस समय हिना और शो मेकर्स के बीच बात चल रही है. शो मेकर्स हिना खान को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड है और सुनने में आया है कि हिना जल्द ही शो को साइन भी कर सकती हैं.' हाल ही में 'कसौटी जिंदगी की' के दूसरे सीजन का थीम सॉन्ग भी शूट हो गया है.

सोशल मीडिया पर छाया हिना खान के नए गाने का टीजर

इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की बिकिनी तस्वीर

'जिंदगी की महक' से जुड़े हिना खान के भाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -