नागिन 4 में आने की खबर पर भड़कीं हिना खान, कहा- 'ऐसी अफवाह...'
नागिन 4 में आने की खबर पर भड़कीं हिना खान, कहा- 'ऐसी अफवाह...'
Share:

इन दिनों टीवी की दुनिया में धमाल मचाने वाली हिना खान एक के बाद एक चर्चाओं में हैं. ऐसे में हिना को इन दिनों लगातार सुर्खियों में देखा जा रहा है. वहीं हाल ही में हिना पेरिस से वापस लौटी है और वहां से लौटते ही उन्हें लेकर ऐसी खबर आने लगी, जिसकी वजह से उनके फैंस के बीच खलबली मच गई. जी दरअसल आपको याद हो बीते दिनों ही खबर आई थी कि नागिन 4 में हिना खान लीड रोल अदा कर सकती है. जी हुआ यूँ कि कुछ दिन पहले ही निर्माताओं ने नागिन 4 के टीजर को लॉन्च किया था और इसके बाद से लोगों में ये जानने के लिए उत्सुकता बनी है कि आखिर इस सीजन में नागिन का रोल कौन सी हसीना निभाने वाली है?

वैसे हाल ही में हिना के स्पोक्सपर्सन से इस खबर को लेकर बात की तो कुछ और ही बात सामने निकलकर आई है. जी हाँ, हाल ही में हिना के स्पोक्सपर्सन ने कहा कि ''ये अफवाह ना जाने कहां से उड़ी है. अभी तक ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है.'' अब इस खबर को पढ़ने के बाद हिना के फैंस निराश हो गए हैं लेकिन सभी एक ना एक बार हिना को नागिन के किरदार में जरूर देखना चाहते हैं.

वैसे कसौटी जिंदगी के के जरिए ही हिना और एकता की जबरदस्त बॉन्डिंग हो चुकी है और अगर एकता हिना को इस सीरियल का ऑफर देंगी तो हिना यकीनन ना नहीं ही कह पाएंगी. जी हाँ, हिना इस शो में आ भी सकती हैं. आपको बता दें कि हिना ने कसौटी को हाल ही में अलविदा कहा था क्योंकि आने वाले लगभग 4-5 महीने तक वह अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को पूरा करने वाली है. वहीं हिना फिल्मों से धमाल करने को तैयार हैं.

गैंगरेप में शामिल नहीं थे करण वाही, पोस्ट शेयर कर बताई सच्चाई

करण ओबोरॉय के बाद करण वाही पर लगा गैंगरेप का आरोप, हुए गिरफ्तार

ब्लड कैंसर से लड़ रहे बच्चे की मदद के लिए आगे आईं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -