आठ साल तक घाघरा चोली, सलवार सूट पहनकर बोर हो गई हिना खान, कहा- 'अब नहीं पहनना...'
आठ साल तक घाघरा चोली, सलवार सूट पहनकर बोर हो गई हिना खान, कहा- 'अब नहीं पहनना...'
Share:

टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री हिना खान अब बॉलीवुड की तरफ मूड चुकीं हैं और हिट से सुपरहिट होने की तैयारी में हैं। ऐसे में आप जानते ही होंगे कि नए साल की शुरुआत उन्होंने वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' और फिल्म 'हैक्ड' से की है और इन दोनों फिल्मों के प्रमोशन में वह लगी हुईं हैं। ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट से बात करते हुए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' धारावाहिक को छोड़ने की वजह बताई।

इस दौरान उन्होंने कहा, ''मैं आगे बढ़ना चाहती थी। कुछ नया करने की कोशिश करना चाहती थी। अगर आज भी मैं वो शो कर रही होती, तो दादी या नानी कुछ तो बन गई होती। मुझे लगता है कि घाघरा चोली वाले इस शो को छोड़ना मेरा सबसे सही फैसला था। अब वो वक्त नहीं रहा जब किसी अभिनेत्री का करियर 30-40 साल चलता था। मैं कॉलेज में पढ़ रही थी, वहीं से ऑडिशन देकर शो मिल गया और फिर सेट से घर और घर से सेट। यही चल रहा था। जब वहां से बाहर निकली तब पता चला कि मैं और क्या-क्या कर सकती हूं।''

वहीं आगे उन्होंने बिग बॉस के दौरान अपने ड्रेसिंग सेंस की चर्चाओं के बारे में कहा, ''ये सब मेरे अंदर पहले से ही था। मैं एक ही चीज लगातार आठ साल तक घाघरा चोली, सलवार सूट और साड़ी पहन कर करती रही तो मुझे दूसरी चीजें दिखाने का मौका ही नहीं मिला। मैं अंदर से चाहती थी कि मुझे सलवार, सूट, साड़ी, घाघरा ये सब नहीं पहनना है।'' आप सभी को बता दें कि हिना की फिल्म हैक्ड इन दिनों सुर्ख़ियों में है और इसके दो गाने अब तक रिलीज हो चुके हैं जो फैंस को खूब पसंद आए हैं।

BB13 : जानिये आखिर क्यों पारस ने माहिरा शर्मा के भाई से मांगी माफ़ी

फिटलुक मैगजीन के लिए हॉट हुईं हिना खान, करवाया नया फोटोशूट

असीम से शादी के लिए तैयार हुईं हिमांशी खुराना, जल्द बजेगी शहनाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -