आज रिलीज होगा हिना खान का नया गाना, कहा- 'यह बिल्कल हटके था'
आज रिलीज होगा हिना खान का नया गाना, कहा- 'यह बिल्कल हटके था'
Share:

हिना खान को आप सभी जल्द ही एक दमदार म्यूजिक वीडियो में देखने वाले हैं। इस म्यूजिक वीडियो को आज रिलीज किया जाने वाला है और इसके रिलीज के पहले हिना ने इस म्यूजिक वीडियो में रोमांटिक सीन देने को लेकर खुलासे किये हैं। टीवी से फिल्मों में अपनी पहचान बनाने के बाद हिना अब कई म्यूजिक वीडियो में दिखाई दे रही हैं। जल्द आप उन्हें अंगद बेदी संग देखने वाले हैं। जी हाँ, हिना खान एक नए वीडियो सॉन्ग 'मैं भी बर्बाद' में नजर आने वाली हैं जो आज रिलीज होने वाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

गाना रिलीज से पहले ही चर्चा का हिस्सा बना है। जी दरअसल, मेकर्स ने हाल ही में सॉन्ग में हिना खान का फर्स्ट लुक रिवील किया था, जिसमें हिना खान के खूबसूरत अवतार ने खूब चर्चा बटोरीं। अब हाल ही में एक मधुर वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में हिना ने गाने में अपने नए लुक और रोमांटिक सीन्स के बारे में बात की। उन्होंने कहा, "मैं भी बर्बाद एक अलग और यूनीक प्रोजेक्ट है। मेरे फैंस ने मुझे अलग-अलग रोल करते हुए देखा है और यह बिल्कल हटके था। मुझे लगता है कि एक एक्टर के तौर पर अपने कैरेक्टर में उतरना मेरा काम है। अगर स्क्रिप्ट बोल्ड रोल की डिमांड करती है तो मैं उसी तरह डिलीवर करूंगी।"

आप सभी को बता दें कि हिना खान और अंगद बेदी स्टारर सॉन्ग मैं भी बर्बाद आज 23 सितंबर को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। यह पहली बार है जब हिना और अंगद स्क्रीन पर एक साथ नजर आएंगे। इस गाने में दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आने वाली है।

फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' के लिए पुलकित सम्राट ने किया बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन

अयोध्या: बहुत खास होगी दिवाली, आसमान में दिखेगी श्री राम की कहानी

'गणपत' के लिए जमकर पसीना बहा रहीं हैं कृति सेनन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -