फीकी दाल में तड़का बनकर आ रहीं हैं कोमोलिका, अपने नेगेटिव किरदार के लिए कही यह बात
फीकी दाल में तड़का बनकर आ रहीं हैं कोमोलिका, अपने नेगेटिव किरदार के लिए कही यह बात
Share:

आप सभी को बता दें कि काफी लम्बे समय के बाद सभी ने कोमोलिका का लुक यानी हिना खान का लुक देखा जो सभी को पसंद आया. ऐसे में आप जानते ही हैं कि हिना खान इन दिनों एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 में कॉमोलिका के किरदार में नजर आ रही हैं ऐसे में उन्होंने अपने इस किरदार के लिए सोशल मीडिया में खूब सुर्खियां हांसिल कर ली है. अब हिना ने हाल ही में अपने किरदार के बारे में बात की है.

जी हाँ, हिना खान ने कहा, 'आप सोच भी नहीं सकते कॉमोलिका का किरदार निभाना कितना बड़ा रिस्क है, जब आपने इतने साल अक्षरा जैसा किरदार निभाया हो. मैंने हमेशा खुद को साबित किया है. लेकिन हमारी इंड्रस्ट्री में दिक्कत ये है कि यहां लोग नेगेटिव रोल से ज्यादा पॉजिटिव रोल को अहमियत देते हैं. जबकि ऐसा नहीं है. दोनों ही बराबर के महत्वपूर्ण हैं. जैसे फिकी दाल में तड़का. जो लोग आपको पंसद करते हैं वो इसे भी पंसद करेंगे. जैसे- यदि आप 'सोले' फिल्म की बात करते हो तो, गब्बर पहला ऐसा किरदार है जो सबसे पहले आपके दिमाग में आता है. इसलिए मैं इसे एक चुनौती की तरह लेती हूं और मुझे चुनौतियां बहुत पंसद हैं.

लोगों ने मुझे खतरों के खिलाड़ी में देखा था और मैं उनमे से नहीं हूं जो हार मान जाऊं. मैं अपना बेस्ट दूंगी इसके साथ ही मैं लोगों से ये कहना चाहूंगी कि ये मेरे लिए एक नया स्पेस है. मुझे थोड़ा वक्त दो ताकी मैं इस काम को समझ सकूं. लेकिन मैं निश्चित तौर पर इसे एक्सप्लोर करूंगी. मैं वादा करती हूं कि इस शो के बाद मैं पक्का पॉजिटिव किरदार निभाऊंगी . लेकिन वास्तव में नकारात्मक किरदार निभाना सबसे बड़ी जिम्मेदारी होती है. तुम्हारा अभिनय बोलता है. किरदार कभी तुम्हें डिफाइन नहीं करता लेकिन तुम्हारा काम बोलता है. अपने काम से तुम लोगों में अपना एक इंप्रेशन छोड़ देते हो. लेकिन इसके बाद मैं पॉजीटिव किरदार निभाउंगी.' आप सभी को बता दें कि पहले भी जब कसौटी जिंदगी की पहला सीजन आया था तब भी कोमोलिका को सबसे ज्यादा पसंद किया गया था और इस बार भी यही उम्मीद है.

VIDEO: जोकर बन गई हिना और सपना चौधरी

कोलकाता की दुर्गा पूजा में इस अंदाज में नजर आईं कोमोलिका

कोमोलिका बनकर हिना खान ने दी शाहरुख़ खान को मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -