एक जैसी ड्रेस पहने हुए नजर आईं टीवी की यह दो हसीनाएं
एक जैसी ड्रेस पहने हुए नजर आईं टीवी की यह दो हसीनाएं
Share:

बीते दिनों ही कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, बीते दिनों टीवी की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस सुरभि चंदना और कोमोलिका बनी हिना खान के बीच फैशन की टक्कर देखने को मिली जो आप सभी देख सकते हैं. जी दरअसल दोनों का फैशन सेंस अपने आप में भी बेहद ही अलग होता है लेकिन इस बार दोनों एक ही ऑउटफिट पहने नज़र आयीं हैं जिसके कारण दोनों में से कौन ज्यादा खूबसूरत है यह समझ पाना मुश्किल हो रहा है. जी हाँ, हिना और सुरभि को एक जैसी ड्रेस में स्पॉट किया गया है जो आप सभी देख सकते हैं.

जी दरअसल बीते दिनों सुरभि चंदना एक इवेंट में पार्ट लेने पहुंची थी और इस दौरान उन्होंने जो ड्रेस पहनी हुई थी, वैसी ही ड्रेस हिना खान कुछ समय पहले एक इंवेट में पहना था. अब आप भी हमें कमेंट करने के बाद यह बता सकते हैं कि आपको किसका लुक लगा है बेस्ट? सुरभि या हिना? आपको बता दें कि सुरभि इन दिनों किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं वहीं हिना टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका बनकर सभी के दिलों को अपने नाम कर रहीं हैं. कोमोलिका का लुक सभी को भा रहा है और इन दिनों वह सुरभि और उनकी एक जैसी ड्रेस के लिए खूब सुर्खियां हांसिल कर रहीं हैं.

हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है hanks @stage3social for this perfect outfit! Wearing Gauri & Nainika for News18 India Chaupal in Delhi today. वहीं सुरभि ने तस्वीर शेयर कर लिखा है Great Chatty Evening at the @iwmbuzz Television Summit in association with @barcindia .

नमाज़ पढ़ने की शौकीन है यह एक्ट्रेस, पढ़कर मिलता है सुकून

ब्लैक साड़ी में सेक्सी नजर आईं नागिन शिवांगी

जेल में रहकर मोनिका ने लिखी थी ऐसी शायरी कि रातोंरात हो गई थी फेमस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -