प्रियांक शर्मा की दुल्हन बनी हिना खान, देखकर गुस्सा हो सकते हैं बॉयफ्रेंड रॉकी
प्रियांक शर्मा की दुल्हन बनी हिना खान, देखकर गुस्सा हो सकते हैं बॉयफ्रेंड रॉकी
Share:

हिना खान आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी खूसबूरत फोटोज को शेयर करती हैं. वह सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव है और अपने हेक्टिक शेड्यूल के बीच भी हिना खान सोशल मीडिया पर फैंस के लिए कुछ ना कुछ जरुर शेयर करती रहती है. ऐसे में इस बार वह दुल्हन बन गईं हैं और कुछ घंटे पहले ही हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो आप देख सकते हैं. इन तस्वीरों में वह एक नई-नवेली दुल्हन की तरह सजी धजी नजर आ रही है और उनका लुक दिल को छू लेने वाला दिखाई दे रहा है. आपको बता दें कि जल्द ही हिना अरिजीत सिंह के म्यूजिक एलबम रांझणा में नजर आने वाली है और इस एलबम में उनके अपोजिट प्रियांक शर्मा नजर आएंगे.

यह तस्वीरें उसी एल्बम की है जो आप देख सकते हैं. फोटोशूट के दौरान हिना खान खिलखिलाकर हंस दी हैं और उनके चेहरे की खुशी को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि जैसे सचमुच उनकी शादी होने जा रही है. आप देख सकते हैं इस फोटोशूट की तस्वीरों में हिना खान का लुक किसी रानीसा से कम नहीं लग रहा है और उनका लुक दिल को लुभाने वाला नजर आ रहा है. इसमें हिना खान जिस अंदाज में अपनी पलकों को झुका रही है, उसे देखने के बाद उनके बॉयफ्रेंड उनके लिए पागल हो सकते हैं. वैसे हिना खान के इस ब्राइडल लुक को काफी पसंद किया जा रहा है और सभी इस लुक को खूब प्यार भी दे रहा है.

सोशल मीडिया पर आते ही ये तस्वीरें तुरंत ही वायरल होना भी शुरु हो चुकी है और सभी इन फोटोज को खूब प्यार दे रहे हैं. आपको बता दें कि रांझणा गाने में एक जगह हिना गुरुद्वारे में मन्नत मांगते हुए भी नजर आने वाली है जिसकी फोटोज में वह दुल्हन बनेंगी और वही तस्वीरें उन्होंने शेयर की हैं.

Bigg Boss 13: विकास गुप्ता के गेम से हैरान हुए पारस और सिद्धार्थ, ये था दोनों का रिएक्शन

सिद्धार्थ ने रश्मि के लिए किया कमेंट, पारस को क्यों कहा नौकर

अभिनेत्री शिवांगी जोशी ने ​करियर को ​लेकर किया बड़ा खुलासा, ब्रेकअप को लेकर चौकाने वाली बात आई सामने!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -