अपनी नयी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हुईं हिना खान, यूरोप में कर रहीं शूटिंग
अपनी नयी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हुईं हिना खान, यूरोप में कर रहीं शूटिंग
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी अभिनेत्री हिना खान इन दिनों एक के बाद एक फिल्म की शूटिंग कर रही है. जी हाँ, पहले यह खबरें थीं कि हिना खान से विक्रम भट्ट के अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने वाली हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इस समय अभिनेत्री यूरोप में हैं जहां उन्होंने 'विश लिस्ट' नामक एक और फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. जी हाँ, हिना खान राहत काजमी द्वारा निर्देशित फिल्म में यूके-आधारित अभिनेता जितेंद्र राय से रोमांस करते हुए नजर आने वाली हैं.

वहीं फिल्म की कहानी की बात करें तो 'विश लिस्ट' एक ऐसे जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे पता चलता है कि उनके पास एक साथ बहुत कम समय है, क्योंकि उनमें से एक लाइलाज बीमारी से पीड़ित है इस कारण से वह एक साथ यात्रा पर जाएंगे और शेष समय का पूरा आनंद लेंगे. आपको बता दें कि हाल ही में 'विश लिस्ट' में हिना की भूमिका के बारे में बात करते हुए, एक सूत्र ने कहा, "इसमें हिना की भूमिका लाइन्स से बहुत अलग है, जिसमें उन्होंने कश्मीर की एक साधारण लड़की की भूमिका निभाई है." हिना खान ने जिस दिन कांस छोड़ दिया, 'विश लिस्ट' की शूटिंग शुरू कर दी.''

वहीं इस बात की पुष्टि करते हुए, हिना ने कहा कि, "यह एक मजबूत संदेश के साथ एक छूने वाली फिल्म है, जिसे यूरोप के कुछ सबसे खूबसूरत स्थानों में शूट किया जा रहा है. जैसा कि कोई व्यक्ति जो यात्रा करना पसंद करता है, यह एक इलाज है जैसा कि मुझे पता लगाने के लिए मिल रहा है.'' आप सभी को बता दें कि हिना लगातार अपनी तस्वीरों को शेयर कर अपने फैंस को ख़ुशी दे रहीं हैं जो आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं.

इस एक्टर को अपना पति समझ घंटों किस करती रहीं थीं जेनिफर विंगेट, डायरेक्टर ने...!

बर्फ के साथ इस तरह गन्दी हरकतें करती नजर आईं शर्लिंग चोपड़ा, वीडियो ने मचाई सनसनी

हिना खान को पीछे छोड़ टीवी की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस बनी यह अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -