हिना के बाद उनका ऑन-स्क्रीन बेटा भी कर रहा है बॉलीवुड डेब्यू
हिना के बाद उनका ऑन-स्क्रीन बेटा भी कर रहा है बॉलीवुड डेब्यू
Share:

आजकल टीवी स्टार्स लगातार बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. इनमे कुछ समय पहले हिना खान का नाम शामिल हुआ है और अब उनके बाद एक नाम और शामिल होने जा रहा है जो उनके बेटे का है. जी हाँ, सीरियल ये रिश्ता क्या कहालाता है में नक्ष के किरदार में नजर आने वाले रोहन मेहरा जल्द फिमों में नजर आने वाले हैं. बीते दिनों उनके रोमांटिक म्यूजिक एलबम 'तरसे ये नैना' ने भी खूब धूम मचाई थी और केवल इतना ही नहीं रोहन मेहरा बॉलीवुड फिल्मों में भी डेब्यू के लिए तैयार हैं, जिसमें रोहन अपनी इस फिल्म में एक दम अलग अवतार में नजर आने वाले हैं.

आने वाली खबरों के अनुसार रोहन एक हॉरर कॉमेडी फिल्म में काम कर रहे हैं और इस फिल्म में रोहन के साथ बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र भी स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. जी हाँ, वहीं धर्मेंद्र के साथ काम करने के लिए रोहन काफी उत्साहित हैं. जी हाँ, हाल ही में अपनी खुशी का इजहार करते हुए रोहन ने कहा, 'यह फिल्म 'स्त्री' की तरह ही एक हॉरर कॉमेडी है. इसमें काम करना मेरे लिए काफी चुनौतियों भरा रहा है. भले ही मैं फिल्म में एक चॉकलेट बॉय के किरदार में हूं लेकिन इसको निभाना मेरे लिए काफी अलग रहा है.'

वहीं आगे बात करते हुए रोहन ने बताया, 'धर्मेंद्र के साथ स्क्रीन शेयर मेरे लिए काफी स्पेशल है. मैं इस फिल्म के बारे में ज्यादा नहीं बता सकता वरना कहानी का मजा खराब हो जाएगा. पर मैं इतना जरूर कह सकता हूं कि आपको फिल्म में कॉमेडी के साथ हॉरर का तड़का भी देखने को मिलेगा.' आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में रोहन के अलावा राजेश दुग्गल और कायनात अरोड़ा भी नजर आने वाले हैं और इस फिल्म को मनोज शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं.

आज होगी करण ओबेरॉय की जमानत याचिका पर सुनवाई

केबीसी में रजिस्ट्रेशन के लिए कुछ इस तरह पूछा गया 14वां सवाल

नए फोटोशूट में कमसिन कली की तरह खिलती नजर आईं सपना चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -