तेजी से वायरल हो रहा है हिना खान का ये वीडियो, कश्मीर से बताया ख़ास कनेक्शन
तेजी से वायरल हो रहा है हिना खान का ये वीडियो, कश्मीर से बताया ख़ास कनेक्शन
Share:

टीवी के चर्चित और विवादित शो बिग बॉस 11 का हिस्सा रही अभिनेत्री हिना खान इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर काफी चर्चा में है. इन दिनों हिना खान का एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह आलिया भट्ट हालिया रिलीज फिल्म राज़ी के शानदार गाने दिलबरो को गा रही है. बता दे कि हिना का ये गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है वहीं अब तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके है.

पिछले दिनों हिना खान ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था, इंस्टा पर शेयर किए गए इस वीडियो के कैप्शन में हिना खान ने मेघना गुलजार और शंकर एहसान लॉय का शुक्र‍िया अदा किया था. हिना ने इस वीडियो के साथ कैप्शन दिया था कि एक कश्मीरी लड़की होने के नाते मैं जानती हूं सादगी कितनी सुंदर होती है. ये गाना मुझे मेरी पुरानी बेहतरीन यादों में ले गया है. शुक्र‍िया मेघना गुलजार, आलिया भट्ट, शंकर एहसान लॉय, हर्षदीप कौर हमारे लोकगीत को इतने शानदार और सादगी भरे अंदाज में पेश करने के लिए. राजी फिल्म के लिए मेरी शुभकामनाएं.

 

गौरतलब है कि फिल्म राज़ी में आलिया एक कश्मीरी लड़की का किरदार निभा रही है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन कर रही है. वहीं हिना खान इन दिनों अपनी शार्ट फिल्म 'स्मार्ट फ़ोन' को लेकर व्यस्त है. इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी आ चूका है जिसे काफी पसंद किया गया है. यही नहीं बल्कि हिना खान के इस लुक को सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी खूब सराहा गया है.

ये भी पढ़े

बस कुछ ही महीनों में बंद हो जाएगा ये पॉपुलर टीवी शो

माँ को मदर्स डे विश करने पर ट्रोलिंग का शिकार हुई हिना खान

अब इस रियलिटी शो में स्टंट करते नजर आएँगे जैन इमाम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -