अचानक हुई हिना खान की तबियत खराब, इंस्टाग्राम पर शेयर किया दर्द

हाल ही में टेलीविज़न की मशहूर अदाकारा हिना खान ने एक खबर अपने फैंस के साथ साझा की है. जी हाँ, पहले तो आप सभी को यह बता दें कि इस समय हिना एकता कपूर के टेलीविज़न शो 'कसौटी जिंदगी की' में चर्चित कोमोलिका के किरदार में नज़र आ रहीं हैं और यह किरदार सभी के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में इस शो में हिना ने अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीत लिया है और वह सभी को खूब पसंद आ रहीं हैं. आपको बता दें कि ऐसा पहली बार हुआ है जब हिना छोटे पर्दे पर डार्क शेड के किरदार में नज़र आ रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

आप सभी को बता दें कि टेलीविज़न की दुनिया में इस अभिनेत्री ने 10 साल पहले शुरुआत की थी और आज वह टेलीविजन का जाना-माना नाम बन चुकीं हैं. आपको बता दें कि इनका पहला सीरियल था 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और अभिनेत्री को रियलिटी शो बिग बॉस के 11 वें सीजन में भी देखा गया था. वहीं वहां वह खिताब अपने नाम करने से बस एक कदम दूर रह गयीं थीं. आपको बता दें कि हाल ही में हिना ने अपनी खराब तबियत के बारे में बताया है. वहीं तबियत खराब होने के बाद एक्ट्रेस ने अपना और अच्छे से ख्याल रखा है और यह बात उन्होंने इंस्टग्राम के जरिये बताई है.

उन्होंने बताया कि उन्होंने अपना ख्याल कुछ लाभदायी फूड्स से रखा, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अपने चाहने वालों के साथ साझा की है. वहीं अपने काम के साथ ये अभिनेत्री फिटनेस फ्रीक भी है और फिटनेस को लेकर ये अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करतीं रहतीं हैं. आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने 'कसौटी ज़िन्दगी की' शो से मार्च के बाद से ब्रेक ले लिया है, और वह अब फिल्मों में नजर आने के लिए तैयार हैं.

फिर बरपा हिना खान की हॉटनेस का कहर, लगाई इंस्टाग्राम पर आग

पुलवामा हमले से बहुत आहत हुईं टीवी की अभिनेत्रियां, ट्वीट कर निकाला गुस्सा

हिना खान ने बहुत ही रोमांटिक अंदाज में मनाया बॉयफ्रेंड का जन्मदिन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -