हिना खान ने एेसे करवाई बेटे की GF के लिए शॉपिंग
हिना खान ने एेसे करवाई बेटे की GF के लिए शॉपिंग
Share:

कलाकारों के साथ अक्सर ऐसा होता है कि, वह जब किसी एक्ट्रेस या फिर एक्टर के साथ काम करते है तो अभिनय करते-करते उनको सच में प्यार हो जाता है. जी हां एक बार फिर ऐसी ही कुछ दास्तां सुनने को मिल रही है. अभिनेता रोहन मेहरा और कांची सिंह के बारे में. बता दे कि, इन दिनों रोहन मेहरा और कांची सिंह टीवी के मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कजिन्स का किरदार निभा रहे है.

खबरों की मान तो रोहन मेहरा और कांची सिंह की लव स्टोरी को 2 साल होने वाले हैं. वही अभिनेत्री कांची सिंह का कहना है कि, जब हिना दी को हमारे रिश्ते के बारे में पता चला तो वो बहुत खुश हुईं और उन्होंने हमारा बहुत सपोर्ट किया. गौरतलब है कि, इस शो में हिना खान रोहन की माँ की भूमिका में है. कांची ने बताया कि, "जब रोहन और हिना दी इवेंट्स के लिए लंदन और एमस्टर्डम गए थे, तब मेरे लिए गिफ्ट सेलेक्ट करने में हिना दी ने रोहन की बहुत मदद की थी."

वही रोहन का कहना है कि - सबको ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर हमारे रिश्ते के बारे में पता चला था, लेकिन जब हिना दी को इस बारे में पता चला तो वो बहुत खुश हुईं. जब मैं एमस्टर्डम में कांची के लिए गिफ्ट खरीदना चाहता था तो हिना दी ने कपड़ों के कलर और साइज सबका ध्यान रखते हुए मुझे शॉपिंग करवाई थी. बता दे कि, कांची ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी का मशहूर शो 'और प्यार हो गया' के जरिये की थी. इस शो के जरिये कांची काफी फेमस हुई थी.

ये भी पढ़े

एक बार फिर साक्षी लेकर आ रही है ‘त्योहार की थाली’

शादी के लिए बॉयफ्रेंड के साथ रवाना हुई दीपिका कक्कड़

इस एक्टर ने टीचर के साथ कर दी थी ऐसी हरकत शर्म के मारे झुक गई नजरें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -