हिना की फिल्म के सेट से सामने आईं यह तस्वीरें
हिना की फिल्म के सेट से सामने आईं यह तस्वीरें
Share:

आप सभी जानते हे हैं कि हिना टीवी की खूब पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. ऐसे में हिना खान जल्द ही फिल्म विशलिस्ट में नजर आने वाली है और राहत काजमी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में हिना यूके बेस्ड एक्टर जितेंद्र राय के साथ नजर आने वाली है. जी हाँ, हिना और जितेंद्र इन दिनों पेरिस में इस फिल्म की शूटिंग कर रहे है और हिना के साथ उनके बॉयफ्रेंड भी हैं. वैसे हिना ने इस दौरान ली गई कई तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और हर तस्वीर में वह दिलकश लग रहीं हैं.

हिना ने फिल्म की शूटिंग से समय निकालकर खूबसूरत लोकेशंस की तस्वीरें क्लिक करना शुरु कर दी, जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि शूटिंग के बीच ही हिना ने सभी के वीडियो बनाने शुरु कर दिए. आप सभी को यह भी बता दें कि हिना ने इस दौरान अपनी टीम की सबसे फेवरेट शख्स की भी तस्वीर खींच ही ली और हिना ने फिल्म के डायरेक्टर राहत काजमी के साथ भी कई तस्वीरें क्लिक करवाई.

वहीं हिना ने अपनी पूरी टीम के साथ जमकर मस्ती की और इस तस्वीर में हिना अपने को-स्टार जितेंद्र के साथ नजर आ रही है जो आप देख सकते हैं. वैसे हिना कहीं भी जाए तो उनके साथ उनकी पूरी टीम भी जाती है और वह अपनी टीम के साथ हर दिन फोटोज क्लिक करवाती हैं. हिना उनकी टीम के बेहद ही करीब है और वह सभी से प्यार करती हैं.

पति ने क्लिक की अनीता के सेक्सी फिगर की तस्वीरें, इंटरनेट पर लगी आग

बिग बॉस के बाद जल्द इस एक्टर संग स्क्रीन शेयर करेंगी सृष्टि रोड़े

कोमोलिका की मौत के बाद होगी प्रेरणा और अनुराग की शादी, लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -