हिना खान को याद आये वेकेशन के दिन, शेयर की तस्वीरें
हिना खान को याद आये वेकेशन के दिन, शेयर की तस्वीरें
Share:

टीवी इंडस्ट्री में कोमोलिका से लेकर नागिन तक बन चुकीं हिना खान इन दिनों अपने नए नए फोटोज से लोगों का दिल जीत रहीं हैं। अब इसी क्रम में उन्होंने अपनी नयी तस्वीरों को शेयर किया है जो दिलकश हैं। वैसे तो हिना का हर लुक कमाल का होता है लेकिन इस बार वह धमाल मचा रहीं हैं। आप जानते ही होंगे इस साल हिना वेकेशन पर गईं थीं और वहां उन्होंने अपने कई नए-नए लुक्स से फैंस को चौंकाया। अब वहीं से उन्होंने नयी तस्वीर को शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में समंदर वाला इमोजी बनाया है। वैसे आपको याद हो तो उन्होंने बीते दिनों ही तूफानी सीनियर बनकर बिग बॉस 14 में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्हें लोगों ने जमकर प्यार दिया था। वैसे उस दौरान जब हिना ने शो में इंट्री ली तो उनके चाहने वाले उनकी अदाओं पर फिदा हो गए थे। इस साल नागिन एक्ट्रेस ने मालदीव में कई फोटोशूट करवाए और उनके बाद वह चर्चाओं में आ गईं। बीते दिनों भी हिना खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं जिन्हे लोगों द्वारा पसंद किया गया था। उस दौरान भी हिना बीच पर पोज देती हुई नजर आ रही थीं।

फिलहाल हिना खान फोटो में ग्रीन और ब्लैक आउटफिट में बीच पर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस फोटो में एक्ट्रेस का स्टाइल और उनका स्वैग वाकई कमाल का लग रहा है। वैसे इस तस्वीर में हिना खान ने व्हाइट हैट लगाई है, जो उनके लुक को और भी जबरदस्त बना रही है। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही हिना एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई देने वाली हैं और इन दिनों वह उसी की तैयारियों में लगी हुईं हैं।

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को मिली जान से मारने की धमकी

बंगाल में TMC कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, हावड़ा में फैला तनाव

जनवरी में नहीं मार्च में होगा 'बिग बॉस 14' का फिनाले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -