हिना खान ने शेयर की अपनी नयी तस्वीरें, इस एक्ट्रेस ने कहा- 'मेरे पास भी ऐसी ड्रेस...'
हिना खान ने शेयर की अपनी नयी तस्वीरें, इस एक्ट्रेस ने कहा- 'मेरे पास भी ऐसी ड्रेस...'
Share:

आजकल टीवी अदाकारा हिना खान अपने नए नए लुक से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. उन्होने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है जो सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं अदाकारा की इन फोटोज को देख टीवी की फेमस 'नागिन' अनीता हसनंदानी तक भी चौंक गई और उन्होने इस पर कमेंट कर दिया है. आप देख सकते हैं हिना ने नीले रंग की ड्रेस में मस्ती भरे पल बिताते हुए फोटोज को शेयर किया है और लिखा है Aaahhhh this smell of salt and sand.. I am wild, beautiful within and free.. just like the sea @kurumba_maldivesPC- @rockyj1

आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी दिलकश नजर आ रहीं हैं. हिना खान की इन फोटो को देख फैंस ही नहीं बल्कि टीवी अदाकारा अनीता हसनंदानी ने भी कमेंट किया है और उन्होने लिखा है 'ऐसी ड्रेस मेरे पास भी है गोवा से'. हिना इस नीले रंग की ड्रेस में सुपरकूल अंदाज दिखा रही है और उनका लुक सुपर क्यूट लग रहा है.

छुट्टियों पर गई हिना खान धूप देखते ही खुशी से झूम पड़ी जो साफा इन फोटोज में नजर आ रहा है. हिना खान ने अपनी इन लेटेस्ट फोटोज से बताया है कि वो कितना इन्जॉय कर रही है जो साफ़ नजर आ रहा है. वैसे हिना खान अपने इस ट्रिप पर मस्ती में डूबी हुई दिखाई दे रही है और उनक हर दिन का लुक कुछ अलग ही दिखाई दे रहा है. हिना की ये शॉर्ट ड्रेस गर्मियों का फील दे रही है क्योंकि ये ड्रेस गर्मियों में सभी के लिए सही रहेगी लेकिन हिना इसे ठंड में ही पहनकर खुश हो रहीं हैं.

यह कंटेस्टेंट बनेगा बिग बॉस 13 का विनर, हिना खान ने मेकर्स पर लगाया गंभीर आरोप

पानी के अंदर एन्जॉय करती नजर आईं हिना खान, फोटो शेयर कर जताई ख़ुशी

नारंगी बिकिनी में जैकेट पहनकर कोमोलिका ने दिए सेक्सी पोज, तस्वीरें देखते ही उड़े फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -