पिता की यादों में खोईं हिना खान, शेयर की यादगार पलों की तस्वीरें
पिता की यादों में खोईं हिना खान, शेयर की यादगार पलों की तस्वीरें
Share:

हिना खान एक ऐसी अदाकारा हैं जो अपने पिता से बहुत प्यार करती हैं, हालाँकि अब उनके साथ उनके पिता नहीं है। आप जानते ही होंगे अदाकारा के सिर से पिता का साया उठ चुका है और इसी के चलते वह दुखी हैं। इसी के साथ ही अदाकारा इस समय कोरोना पॉजिटिव भी हैं और अकेले रह रहीं हैं। कोरोना संक्रमित होने के चलते वह अपनी मां के साथ गम बांटने के लिए भी नहीं रह पा रही हैं। इस समय हिना अकेली हैं और इसी के चलते उन्हें अपने पिता की बेहद याद आ रही है। अब हाल ही में उन्होंने अपने पापा को याद करते हुए उनके साथ बिताए पलों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में हिना अपने परिवार के साथ बहुत खुश नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं हिना खान ने पिता की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इनमे एक तस्वीर में वह बर्फ में अपनी सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं तो दूसरे में कोई एडवेंच स्पोर्ट करने की तैयारी में नजर आ रहे हैं। इन सभी फोटोज को शेयर करते हुए हिना ने लिखा है- ''आपको हर पल की तस्वीर क्लिक करना कितना पसंद था। अब हमारे पास सिर्फ ये ही बचा है।'' इसी के साथ आपको पता हो तो हिना खान ने पिता के निधन के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फैंस को प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा था।

उन्होंने एक पोस्ट कर लिखा था- ''मेरे और मेरे परिवार के ऊपर इस वक्त दुखों का पहाड़ टूटा है। इस मुश्किल समय में आपके प्यार और सपोर्ट के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।'' इसी के साथ अभी अपने परिवार के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए हिना ने लिखा है- ''मैं जानती हूं आप हमे हमेशा पीछे से देखते रहेंगे। हम हमेशा साथ में रहेंगे।'' वहीँ हिना ने आखिर में एक बहुत ही इमोशनल कर देने वाली तस्वीर शेयर की है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में हिना के पिता ने उनके कंधे पर अपना सिर रखा हुआ है। इसे देख हिना के फैंस उन्हें ना रोने के लिए कह रहे हैं और जल्दी ठीक होने के लिए भी कहते नजर आ रहे हैं।

सुनील पाल के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, कॉमेडियन ने मांगी माफ़ी

टीडीपी सदस्य सत्यनारायण ने स्वास्थ्य आपातकाल घोषित करने की मांग की

टीडीपी के राष्ट्रीय अधिकारी प्रवक्ता के पट्टाभि राम ने डेयरी घोटाले को लेकर एपी सरकार पर लगाया आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -