हिना ने दिखाई इफ्तारी की झलक, अर्जुन बिजलानी के मुंह में आया पानी
हिना ने दिखाई इफ्तारी की झलक, अर्जुन बिजलानी के मुंह में आया पानी
Share:

लॉकडाउन के दौरान टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) घरवालों के साथ जमकर क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। इसके साथ ही काम के सिलसिले में अक्सर घर से दूर रहने वाली हिना खान लॉकडाउन को यादगार बनाने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ रही हैं।वहीं  रमजान का महीना होने के नाते इस बीच अक्सर हिना खान को इबादत करते हुए देखा जा चुका है। इसके साथ ही साथ ही हिना खान इफ्तारी और सेहरी को भी पूरी निष्ठा के साथ पूरा करती हैं। इसके साथ ही कुछ देर पहले ही हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी इफ्तारी की एक झलक दिखाई है। वहीं इफ्तारी टेबल की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए हिना खान ने कैप्शन में लिखा है कि, 'इफ्तार तैयार है। ग्याहरवां रोजा मुबारक हो।' 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हिना खान द्वारा शेयर की गई तस्वीर में टेबल पर रखे खजूर को देखकर तो किसी के भी मुंह में पानी आ सकता है और टेबल पर रखा हुआ खूबसूरत कैंडल स्टैंड तो किसी का भी ध्यान अपनी ओर आसानी से खींच लेगा। वहीं हिना खान द्वारा साझा की गई इस तस्वीर को देखने के बाद तो अर्जुन बिजलानी और इकबाल खान ने कमेंट करते हुए लिखा है कि उनके घर भी खाने पीने का सामान भिजवा दिया जाए। वहीं हाल ही में हिना खान ने अपने नए प्रोजेक्ट 'स्मार्टफोन' के बारे में एक मिडिया रिपोर्टर से बात की थी। 

इसके साथ ही इस दौरान हिना खान ने बताया था कि, मैंने टिपिकल देसी टोन में बात करने के ऊपर काफी काम किया था। वहीं सही उच्चारण के साथ-साथ सही टोन का होना बहुत जरुरी है और इसमें थोड़ा समय लगता है। वहीं किसी भी ऐसे किरदार को निभाना काफी चैलेंजिंग होता है। वहीं मुझे एक्सपेरिमेंट करने में काफी मजा आता है। वहीं स्मार्टफोन एक शॉर्ट फिल्म है, जिसे कुछ दिन पहले ही उल्लू एप पर रिलीज किया गया था। इस शॉर्ट फिल्म में हिना खान ने एक ग्रामीण महिला का रोल अदा किया था। इस फिल्म में हिना खान के अपोजिट कुणाल रॉय कपूर नजर आए थे। साथ ही इस फिल्म में अक्षय ओबेरॉय ने अहम भूमिका अदा की थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by HK (@realhinakhan) on

कपिल शर्मा ने श्रीश्री से पूछा क्या है भगवान का कॉन्सेप्ट

श्रीश्री रविशंकर से कपिल शर्मा ने पूछा क्या है सफल व्यक्ति की परिभाषा

शुरू हुई इन शोज की तैयारी, घर से ही देने होंगे ऑडिशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -