नए साल की धुप का आनंद लेते नजर आईं हिना खान
नए साल की धुप का आनंद लेते नजर आईं हिना खान
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट अभिनेत्री हिना खान ने हाल ही में अपना सेक्सी अवतार दिखाया है. उन्होंने नए साल का स्वागत बहुत खास अंदाज में किया है जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि Hina Khan ने रास्ते में ही सूरज की रोशनी के साथ मिलकर नए साल का स्वागत किया और उन्होंने फोटोज को शेयर किया है. वहीं इस दौरान की कई तस्वीरों को हिना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर कर डाला है और लिखा है Keep your face to the sun and you will never see the shadows.. First post of 2020 and I am in love with it.. #OurSweetConnection Coz She was made of sunlightPlzzz Shine on me this year too like always Bismillah

इसमें वह काफी दिलकश नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि नए साल का स्वागत में हिना खान खुश नजर आईं हैं. उन्होंने सेल्फी खींचते टाइम पाउट भी बनाया है और उनका लुक काफी दिलकश नजर आ रहा है. एक तस्वीर में हिना ने अपने फैंस को खास अंदाज में बधाई दी और उनका लुक काफी दिलकश दिखाई दे रहा है. उन्होंने नए साल की सुबह में भीनी भीनी धूप के साथ अपना शानदार लुक भी दिखाया है.

हिना खान के चेहरे पर अलग ही ग्लो देखने को मिला जो आप देख सकते हैं वह बहुत दिलकश अंदाज में नजर आ रहीं हैं. वैसे हिना खान पर जिस तरह से सूरज की चमक पड़ रही है, उसे देखकर वह जोश से भर गई और उनका लुक काफी शानदार है.

Bigg Boss13: शहनाज को सिद्धार्थ के खिलाफ भड़का रहे घरवालें, टूट सकती हैं दोस्ती

Bigg Boss13: घर में ड्यूटी को लेकर हुआ विवाद, माहिरा से भिड़ी रश्मि देसाई

गोकुलधाम सोसायटी में नए साल की शुरुआत होगी स्पेशल, ये दो स्टार लेंगे एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -