अपनी खूबसूरत मम्मी के साथ हिना खान ने शेयर की तस्वीर
अपनी खूबसूरत मम्मी के साथ हिना खान ने शेयर की तस्वीर
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी शो ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'’ लगातार चर्चाओं में चल रहा है. ऐसे में शो में आने वाले ट्विस्ट और टर्न ने दर्शकों के बीच खलबली मचा दी है. आप सभी जानते ही होंगे कि बीते दिनों ही खबर आई थी कि इस सीरियल के रिश्तों का उत्सव वाले सेंग्मेंट में दर्शकों को हिना खान की झलक भी दिख सकती हैलेकिन हिना ने इस बात से साफ़ इंकार कर दिया था. वहीं हाल ही में हिना ने कुछ ऐसा किया है जिससे यह लग रहा है कि वह शो में वापसी के लिए तैयार है.

जी दरअसल हम ऐसा इसलिए कह रहे है क्योंकि कुछ घंटे पहले ही हिना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अदाकारा लता सबरवाल के साथ एक तस्वीर साझा की है और आप सभी देख सकते हैं इस तस्वीर में वह बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. अब आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हिना की ये तस्वीर पुरानी है और उन्होंने लता को जन्मदिन की बधाई देने के लिए इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया है. आज लता का जन्मदिन है और इस तस्वीर के माध्यम से उन्होंने केवल उन्हें जन्मदिन विश किया है.

आप देख सकते हैं इस तस्वीर पर हिना ने लिखा है कि हैप्पी हैप्पी हैप्पी बर्थडे मेरी सेक्सी मम्मी और मेरी सबसे अच्छी दोस्त. आप सभी को यह भी बता दें कि बीते दिनों हिना कश्मीर में अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कर रही थी जहाँ की कई तस्वीरें वायरल हुईं थीं.

सेट पर हुआ कुछ ऐसा कि जोर-जोर से चिल्लाने लगीं तेजस्वी प्रकाश

वोग मैगजीन के लिए हॉट अवतार में नजर आईं रुमा शर्मा

बिग बॉस 12: बौखलाई दीपिका ने खुद को ही कहा पागल और भिखारी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -