कोमोलिका बनकर महफ़िल लूट रहीं हैं हिना खान
कोमोलिका बनकर महफ़िल लूट रहीं हैं हिना खान
Share:

आप सभी देख ही रहे होंगे कि इन दिनों अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश कर रहीं हिना खान सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं. वह अपने कोमोलिका अवतार के कारन सुर्ख़ियों में बानी रहती है और इसकी तस्वीरों को शेयर करती हैं. हिना खान इन दिनों एकता कपूर के टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं और आए दिन अपना हॉट अवतार दिखा रहीं हैं. जी हाँ, वह इन दिनों टीवी की खूंखार वैम्प बनी हुईं हैं लेकिन फिर भी लोग उन्हें पसंद भी कर रहे हैं और उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं.

हिना अक्सर अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ छुट्टियां बिताने देश से बाहर जाती हैं और अपनी तस्वीरों को शेयर कर देती हैं. ऐसे में इस बार उन्होंने कोमोलिका के लुक को शेयर किया है और लिखा है She was like a breath of fresh air... इसमें वह कोमोलिका बनकर सभी को मदहोश कर रहीं हैं. आप सभी ने हिना को बिग बॉस में भी देखा ही होगा जहाँ से वह सुर्ख़ियों में आईं थीं और खूब पसंद की गईं थीं.

हिना के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उनकी एक एक तस्वीर पर लाखो कमेंट्स करते हैं. फिलहाल हिना इन तस्वीरों के कारन जमकर सुर्खियां हांसिल कर रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. हिना इनमे सेक्सी दिख रहीं हैं और इस अवतार में वह आज रात शो में नजर आने वाली हैं.

अपने दर्द की कहानी सुनाकर फूट-फुटकर रोये अली असगर, कहा- 'मैं औरत नहीं हूं...'

नए फोटोशूट से इस एक्ट्रेस ने मचाई सनसनी, फैन हुए हैरान

फिर अपनी हॉट अदाओं से कहर ढाती नजर आई गिजेल ठकराल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -