एक बार फिर कोमोलिका ने बिखेरे अपने जलवे, नजर आईं बिंदास
एक बार फिर कोमोलिका ने बिखेरे अपने जलवे, नजर आईं बिंदास
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी एक्ट्रेस हिना खान आए दिन अपने हॉट और सेक्सी स्टाइल से सभी के दिलों पर राज करती हैं. ऐसे में कुछ दिनों पहले ही उन्हें मालदीव्स में बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ अपनी बिकीनी फोटो शेयर करते हुए देखा गया था और वह पानी में डांस करते हुए भी नजर आईं थीं और उसके बाद अब उन्होंने दीवाली के मौके पर ट्रेडिशनल लुक से सभी को हैरान किया है.

जी हाँ दीवाली पर हिना खान ने अपने लुक को वेस्टर्स टच दिया है जो आप देख सकते हैं. इंडियन वेस्टर्न लुक में हिना खान काफी खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आई और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Let this Diwali burn all your bad times and enter you in good times.. Shubh Deepawali #DiwaliSwagoutfit : @the_silk_treeJewellery : @rimayu07Styling : @bienmode इस तस्वीर में वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी जानते ही हैं कि यूं तो हिना खान अपने मॉडर्न लुक में हमेशा ही कहर ढ़ाती है, लेकिन बात जब ट्रेडिशनल लुक की हो तो हिना खान अपने इंडियन लुक में चार चांद लगाने का कोई मौका नहीं छोड़ती. इन तस्वीरों में वह शिमरी पीले अनारकली सूट के साथ डबल शेड दुपट्टे में नजर आ रहीं हैं और सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं.

दीवाली के दिन बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ हिना खान बेज रंग के वन शोल्डर टॉप और लहंगा पहने नजर आई. इस लुक को भी हिना खान ने जुड़े और सिंपल मेकअप के साथ पूरा किया. वहीं हिना इन दिनों सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका के किरदार में नजर आ रही है. कोमोलिका बनी हिना खान का सेक्सी बैकलेस ब्लाउज स्टाइल भी खूब पॉपुलर हो रहा है जो आप सभी ने देखा ही होगा.

बिग बॉस 12: यह दो कंटेस्टेंट हो सकते हैं इस बार घर से बेघर

बिग बॉस 12 और नागिन 3 को लगा बड़ा झटका, नंबर एक पर है यह शो

पर्दाफाश!! सबसे बड़े ठग है अमिताभ बच्चन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -