हैवी लहंगा पहनकर हिना खान ने मचाया धमाल
हैवी लहंगा पहनकर हिना खान ने मचाया धमाल
Share:

हिना खान को उनके दमदार स्टाइल के लिए जाना जाता है. हर बार उन्होंने अपने स्टाइल से सभी का दिल जीता है. वह अपने फोटोज और वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह आए दिन अपने वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, जिनमें उनका लुक देखने वाला होता है। अब इसी बीच हिना खान का नया वीडियो सामने आया है. यह एक स्लो मोशन वीडियो है जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में हिना किसी दुल्हन से कम नहीं दिख रही।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

वैसे हिना इस वीडियो में बेहद खूबसूरत अंदाज दिखाते हुए दिखाई दे रहीं हैं। इस समय यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते है उन्होंने बेहद खूबसूरत पिंक कलर का ब्राइडल लहंगा पहना हुआ है। इसमें उनका ब्राइडल लहंगा बेहद खूबसूरत और लाइट वेटेड लग रहा है। आप देख सकते हैं हिना खान के लहंगे में एम्ब्रॉयड्री वर्क है और इसकी बॉर्डर को पतले गोटे से सजाया गया है। वैसे हिना खान का ब्राइडल ब्लाउज भी बड़ा प्यारा है।

हिना के ब्लाउज को हैवी लुक देने के लिए ब्लाउज की स्लीव्स पर हैवी एम्ब्रॉयड्री हुई है। वीडियो में हिना खान ने दुप्पटा पहना है जिस पर हल्का एंब्रायडरी वर्क किया गया है। इस वीडियो में जो हिना को देख रहा है उनका दीवाना हो रहा है. कोई भी खुद को हिना की तारीफ़ करने से नहीं रोक पा रहा है.

क्या प्रधानमंत्री मोदी की रैली में शामिल होंगे सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती? भाजपा ने दी ये प्रतिक्रिया

'भाबी जी घर पर हैं' को पूरे हुए 6 साल, टीम ने मनाया जश्न

फेसबुक ने भारत में अपने उपभोक्ता विपणन अभियान का नया चरण किया शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -