इस बात के लिए हिना खान ने अपनी फैमेली को दिया धन्यवाद
इस बात के लिए हिना खान ने अपनी फैमेली को दिया धन्यवाद
Share:

टीवी की बोल्ड और सेक्सी अभिनेत्री हिना खान ने आज अपने परिवार की तस्वीर शेयर की है जो बहुत ही शानदार लग रही है. आपको बता दें कि हिना खान इंस्टाग्राम कि सबसे हॉट अभिनेत्रियों में शामिल हैं और उन्होंने कई ऐसे फोटोज शेयर किए हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आए हैं लेकिन कई ऐसे फोटोज भी शेयर किए हैं जिसकी वजह से वह ट्रोलिंग का शिकार हो गईं हैं. फिलहाल उन्हें लगातार उनकी तस्वीरों के लिए ट्रोल किया जा रहा है. आपको बता दें कि हिना खान ने होम मोमेंट्स शेयर कर अपने परिवार वालों की बहुत ही खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया है.

फिर ट्रोलर्स के हाथ चढ़ी हिना खान, ऐसे भद्दे कमेंट्स कर की बेइज्जती

इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने अपने भाइयों और अपने परिवारवालों को उनका सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद किया है. उन्होंने कुछ तस्वीरें अपने बॉयफ्रेंड के साथ भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों में हिना अपने बॉयफ्रेंड के संग एन्जॉय करते हुए नजर आ रहीं हैं. हिना अपने बॉयफ्रेंड को लेकर भी कई बार ट्रोल हो चुकीं हैं. जी हाँ, हिना के बॉयफ्रेंड को लोगों ने बहुत ट्रोल किया है उन्होंने रॉकी जायसवाल को हिना का नौकर तक कहा है.

इस वजह से अपनी तस्वीरों पर आने वाले कमेंट्स कभी नहीं पढ़ती हिना खान

आपको बता दें कि हिना के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं. हिना खान ने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा है Had an amazing time at @anchaviyo #Memories #Nature #Vacay #Love #Monsoons इन तस्वीरों में वह मानसून एन्जॉय कर रहीं हैं. हिना खान जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं जिसे लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं. फिलहाल वह अपने म्यूजिक वीडियो भसूड़ी को लेकर भी चर्चाओं में हैं.

टीवी अपडेट्स

लाखों में खेलती है ये एक्ट्रेस फिर भी पहनती है एक ही बिकिनी, क्या है माजरा

'कसौटी जिंदगी की' में हिना की एक दिन की फीस जानकर उड़ जाएंगे होश

गुस्से में हिना खान ने फैंस के लिए उगला जहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -