बर्थडे के पहले ही हिना को मिले यह गिफ्ट्स
बर्थडे के पहले ही हिना को मिले यह गिफ्ट्स
Share:

आज टीवी की संस्कारी बहू कही जाने वाली हिना खान का 31वां जन्मदिन हैं और इसके लिए उन्हें पहले से कई गिफ्ट्स मिल चुके हैं जिनकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. जी हाँ, रॉकी ने उन्हें उनके जन्मदिन के पांच दिन पहले से ही गिफ्ट देने शुरू कर दिए थे और आज तक उनके पास बहुत से गिफ्ट्स का कलेक्शन आ चुका है. आपको बता दें कि रॉकी जायसवाल हिना के बॉयफ्रेंड हैं. हिना और रॉकी की जोड़ी फैंस को खूब पसंद है. आपको बता दें कि हिना बिगबॉस सीजन-11 की रनरअप कंटेस्टेंट रह चुकीं हैं और वह अक्सर ही अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं.

आपको बता दें कि हिना सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. अभी पिछले कुछ दिनों से हिना अपने परिवार के साथ लंदन में एन्जॉय कर रही थीं वहां से वो लगातार ही अपनी कुछ फोटोज शेयर करती ही जा रही थीं. आज वह पिंक साड़ी में भी नजर आईं जिससे उन्होंने सभी का दिल जीत लिया.

उन्होंने जो तस्वीरें स्टोरी में शेयर की हैं उनमे एक में गुलदस्ता है तो दूसरे में गिफ्ट्स. दोनों ही तस्वीरें लाजवाब है और एक में वह गुलदस्ता लेकर खड़ी हैं और दूसरे में नाच रहीं हैं. आज हिना अपना जन्मदिन मनाने के लिए फूल प्लानिंग कर चुकीं हैं और वह रॉकी के साथ जन्मदिन मनाने निकल भी चुकीं हैं.

जन्मदिन पर हिना खान ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि देखने वाले हो गए दीवाने

31 साल की हुईं हिना खान, संस्कारी से अचानक बनी थी हॉट

इस देश में शोक सभा में बुलाई जाती है कॉल गर्ल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -