B'day Special : हिना की इन तस्वीरों ने बढ़ाई है उनकी फैन फॉलोविंग
B'day Special : हिना की इन तस्वीरों ने बढ़ाई है उनकी फैन फॉलोविंग
Share:

30 साल की उम्र और पहला शो ही दमदार दे चुकीं टीवी की दुनिया का जाना-माना नाम हिना खान आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि छोटे पर्दे की हॅाट एक्ट्रेस का खिताब जीत चुकीं संस्कारी बहू हिना खान अपनी हॉटनेस दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. जी हाँ, वैसे आज हिना 31 साल की हो गई हैं और यह कहना गलत नहीं होगा कि ये रिश्ता की संस्कारी बहु अक्षरा को बिग बॅास 11 ने पूरी तरह से नेगेटिव देखा गया था.

भले ही हिना खान बिग बॅास की विनर नहीं बन पायीं हों लेकिन लोकप्रियता के मामले में उन्होंने बिग बॅास 11 की हर कंटेस्टेंट को कड़ी टक्कर दी थी लेकिन शिल्पा से हार गईं. वैसे बिग बॅास खत्म होने के बाद भी हिना खान आज भी लोगों के नेगेटिव कमेंट का सामना करती रहती हैं और आए दिन ट्रोल होती हैं.

आप जल्द ही हिना खान को 'कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका की भूमिका में देखने जहाँ वह नेगेटिव किरदार को निभाने वाली हैं. आपको बता दें कि आज हिना के जन्मदिन पर हम आपके लिए हिना की सेक्सी तस्वीरें लेकर आए हैं जिन्हे देखकर आप उनके दीवाने हो जाएंगे.

आपको यह भी बता दें कि साल 2013 से लेकर साल 2016 तक हिना एशिया की सेक्सी सुपरस्टार एक्ट्रेस में शामिल रही हैं और हिना खान टीवी की सबसे अधिक कमाई करने वाली एक्ट्रेस में शामिल हैं उनकी कमाई 1 से 2 लाख के बीच बताई जाती है और अब वह अपनी फीस बढ़ा चुकीं हैं. फिलहाल वह अपना जन्मदिन एन्जॉय कर रहीं हैं.

 

बर्थडे के पहले ही हिना को मिले यह गिफ्ट्स

ग्रीक की हसीन वादियों में छुट्टीयां मना रही मौनी, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

जन्मदिन पर हिना खान ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि देखने वाले हो गए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -