कांस के बाद वेकेशन मूड़ में हैं हिना खान, देखिए तस्वीरें
कांस के बाद वेकेशन मूड़ में हैं हिना खान, देखिए तस्वीरें
Share:

आप सभी को बता दें कि आजकल हिना खान स्विट्जरलैंड में अपना वेकशन इंजॉय कर रही हैं जहाँ से वह लगातार अपनी फोटोज शेयर करने में लगी हुईं हैं. ऐसे में आप देख सकते हैं उनकी ख़ुशी का सबूत उनके इंस्टाग्राम पर शेयर की गई वो तस्वीरें हैं जिनमें वो अपने हॉलीडेज का जमकर लुफ्त उठाती नजर आ रही हैं और कांस के बाद खुश दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की हैं जिनमें वो स्विट्जरलैंड की वादियों का मजा लेती दिख रही हैं और उनका अंदाज काफी नया दिख रहा है.

वहीं कुछ समय पहले ही हिना ने स्विट्जरलैंड में अपना एक फोटशूट करवाया है जिसमें वो पिंक कलर की ड्रेस में कहर ढाती नजर आ रही हैं और इस तस्वीर को शेयर कर हिना ने लिखा है BlackAndWhiteLove हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका ब्लैक एंड व्हाइट अवतार नजर आ रहा है इस कारण उन्होंने कैप्शन में ब्लैक एंड वाइट लिखा है. आप देख सकते हैं इस दौरान हिना स्टाइलिश अंदाज में कैमरे के सामने खूब पोज देती नजर आईं और उन्होंने एक के बाद एक अच्छे पोज दिए हैं.

वैसे आप देख सकते हैं इस दौरान हिना अपनी ड्रेस से मैचिंग पिंक कलर के सनग्लासेज में नजर आईं, जो कि उन पर काफी जंच रहे हैं और वह सेक्सी लग रहीं हैं. इसी के साथ हिना के साथ उनके बॉयफ्रेंड रॉकी भी स्विट्जरलैंड में अपना वेकेशन इंजॉय कर रहे हैं और उन्होंने एक फूल दिया है जिसकी तस्वीर हिना ने शेयर की है.

शूटिंग खत्म होते ही घूमने निकली अनीता हसनंदानी

जल्द ही ज़ी टीवी पर शुरू होंगे यह 4 शोज, है सभी एक से बढ़कर एक

इफ्तार के समय पति संग यूँ एन्जॉय करते नजर आईं दीपिका कक्कड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -