इस टीवी एक्ट्रेस को मैसेज कर हिना के बॉयफ्रेंड ने कही ऐसी बात
इस टीवी एक्ट्रेस को मैसेज कर हिना के बॉयफ्रेंड ने कही ऐसी बात
Share:

बिगबॉस-11 में नजर आने वाले रनरअप कंटेस्टेंट और टीवी की संस्कारी बहुओं में से एक हिना खान के नए-नए ड्रामे हर डिंब सामने आते हैं. हिना कभी अपने हॉट फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती है तो कभी अपने अफेयर के कारण. लेकिन इस बार हिना अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के कारण सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. हिना और रॉकी ने सबके सामने अपनी रिलेशनशिप को स्वीकारा है और रॉकी ने तो उनसे शादी करने का भी वादा किया है. हिना और रॉकी कई बार साथ में डेट पर स्पॉट भी हो चुके हैं. लेकिन हाल ही में रॉकी को लेकर एक बड़ी खबर सुनने में आई है.

सूत्रों की माने तो रॉकी हिना से पहले टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा को डेट कर चुके हैं. जी हाँ.... और हाल ही में रॉकी ने कृतिका को एक स्पेशल मैसेज भी किया है. दरअसल कृतिका जल्द ही छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर एंट्री लेने जा रही हैं. वो फिल्म मित्रों के जरिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहीं हैं. इस फिल्म में कृतिका के साथ एक्टर जैकी भगनानी नजर आएंगे. कृतिका के बॉलीवुड डेब्यू की खबर सुनकर हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है और ऐसे में रॉकी ने भी कृतिका को स्पेशल तरीके से बधाई दी. 

रॉकी ने कृतिका को मैसेज कर उन्हें बधाई दी और बॉलीवुड में उनकी शुरुआत के लिए दुआएं भी की. आपको बता दें फिल्म मित्रों की कहानी एक ऐसे गुजरती लड़के की जिंदगी पर आधारित है जो कभी भी अपने काम को सीरियसली नहीं लेता है. वो लड़का अपने हर काम को टालता ही रहता है. इस फिल्म में कृतिका एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो MBA की हुई है और वो नौकरी करने के लिए बजाए खुद का बिजनेस शुरू करना चाहती हैं.

चटपटी ख़बरें...

एक महीने में 30 मिलियन के पार हुआ "भसूड़ी"

हिना खान को लगा झटका, अब 'कोमोलिका' बनेगी ये मशहूर एक्ट्रेस

इस टीवी एक्ट्रेस ने सलमान खान से लिया पंगा !!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -