बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल संग रिश्ते पर बोलीं हिना खान, कहा -'मैं कैसे शादी कर सकती हूं...'
बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल संग रिश्ते पर बोलीं हिना खान, कहा -'मैं कैसे शादी कर सकती हूं...'
Share:

टीवी अभिनेत्री हिना खान फिल्म इंडस्ट्री में एक पायदान और आगे बढ़ चुकी हैं. जल्द ही वे विक्रम भट्ट की मूवी हैक्ड में दिखाई देने वाली हैं. फिल्मों के अलावा हिना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ओपन रहती हैं. वे बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल संग सोशल मीडिया पर अक्सर फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी शादी को लेकर एक इंटरव्यू में खुलासा किया हैं.

मेंडिस के साथ हुई बातचीत में हिना खान ने अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की. हिना ने कहा, 'मेरा करियर अभी बस शुरू ही हुआ है. इसलिए अभी मैं कैसे शादी कर सकती हूं? मुझे लगता है मैं अभी अपनी लाइफ में पूरी तरह सेटल भी नहीं हुई हूं. शादी एक फॉर्मेल‍िटी है. पर हां, दो साल या ढ़ाई साल के बाद मैं शादी जरूर कर लूंगी.' खैर, उनके जवाब से यह तो साफ है कि अगले दो साल तक हिना अपने करियर पर पूरी तरह फोकस करने वाली हैं. हिना ने अपनी अपकमिंग फिल्म हैक्ड और फिल्म के डायरेक्टर विक्रम भट्ट को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा, 'वो (विक्रम भट्ट) आपको हर चीज बताएंगे जो वो चाहते हैं. अगर आप उनकी चाह से थोड़ा ज्यादा कर लें तो वे बहुत खुश होते हैं. खुशकिस्मती से मैं और रोहन (हैक्ड में नेगेट‍िव रोल निभा रहे रोहन शाह) अच्छा परफॉर्मेंस दे रहे थे. अगर आप अच्छा परफॉर्म करते हैं तो आपका करियर लंबा चलने वाला है.' हैक्ड 7 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

जानकारी के लिए बता दें हिना खान लंबे वक्त से रॉकी जायसवाल संग रिलेशनश‍िप में हैं. दोनों सोशल मीडिया पर वेकेशन की सेलिब्रेशन की फोटोज को लेकर चर्चा में रहते हैं. पिछले दिनों मालदीव वेकेशन से हिना की ग्लैमरस तस्वीरों ने लोगों का ध्यान खींचा था. इस वेकेशन में रॉकी भी साथ थे.

BB13: फिनाले से कुछ दिन पहले सिद्धार्थ और आसिम के फैंस में छिड़ी वॉर, ट्वीटर पर चल रहा हैं ये ट्रेंड

BB13: माहिरा शर्मा के बेघर होने की खबर पर मां का आया बयान, बताई पूरी सच्चाई

BB13 : आरती ने घरवालों को जमकर डराया, शहनाज गिल ने इस तरह लिया बदला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -