ऑन-स्क्रीन बहन के जन्मदिन पर एन्जॉय करती नजर आईं हिना खान
ऑन-स्क्रीन बहन के जन्मदिन पर एन्जॉय करती नजर आईं हिना खान
Share:

टीवी के कई शोज में नजर आ चुकीं हिना खान को लोग खूब पसंद करते हैं वह अपने दमदार अंदाज के लिए फेमस हैं। वैसे आप जानते ही होंगे हिना खान बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं लेकिन आज भी वह अपने सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 को नहीं भुला पाई हैं। हाल ही में उन्हें इसी शो के स्टार्स के साथ देखा गया। जी हाँ, बीती रात ही हिना खान को उनके को-स्टार अरिह अग्रवाल के बर्थडे बैश में देखा गया। इस दौरान वह बहुत ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं।

आप देख सकते हैं इस दौरान हिना ने अरिह, पार्थ समथान और बाकी सितारों के साथ खूब पार्टी की और तस्वीरों में सब साफ़ नजर आ रहा है। शो कसौटी जिंदगी के 2 में नजर आ चुकीं अरिह अग्रवाल आज अपना जन्मदिन मना रही हैं और उन्ही के जन्मदिन को हिना खान ने पार्थ समथान के साथ मिलकर खूबसूरत बनाया। वैसे अरिह के बर्थडे बैश में पार्थ समथान ने शानदार एंट्री मारी और पार्थ को लंबे समय बाद देखने पर हिना खान काफी खुश हुई।

इस दौरान दोनों ने साथ में जमकर तस्वीरें भी क्लिक करवाई। आप सभी को बता दें कि हिना खान ने बर्थडे गर्ल के साथ जमकर तस्वीरें क्लिक करवाई और दोनों के कई फोटोज इस समय तेजी से वायरल भी हो रहे हैं। इस समय हिना खान की ये पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं और सभी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। एक के बाद एक इन तस्वीरों को शेयर किया जा रहा है। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में हिना खान पार्थ समथान, साहिल आनंद और अरिह अग्रवाल के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। वैसे हिना इन दिनों अपने दोस्तों के साथ अधिक से अधिक समय बिताने में व्यस्त हैं।

Does HIT पहले दिन की कमाई सुन उड़ जाएंगे होश

अपकमिंग साउथ मूवी 'MR AND MISS' का ट्रेलर हुआ रिलीज़

साउथ एक्टर पवन कल्याण की मूवी का फर्स्ट लुक आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -