यूजर को जवाब देते हुए इमोशनल हुईं हिना खान, कहा- 'हमारे जन्म के बाद...'
यूजर को जवाब देते हुए इमोशनल हुईं हिना खान, कहा- 'हमारे जन्म के बाद...'
Share:

एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों बहुत दुःख में हैं। एक तरफ उनके पिता का निधन हो गया और दूसरी तरफ वह कोरोना संक्रमित हो गईं। ऐसे में अब एक्ट्रेस और उनका परिवार क्वारंटीन में है। लेकिन इस समय हिना खान के सपोर्ट में तमाम सेलेब्स और उनके फैंस खड़े हैं जो उनका हौसला बढ़ा रहे हैं। इसी के चलते एक्ट्रेस लगातार उनका धन्यवाद करती नजर आ रही हैं। अब हाल ही में, हिना खान के एक ट्वीट पर उनके एक फैन ने सवाल किया है, जिसका जवाब एक्ट्रेस ने काफी इमोशनल होकर दिया है।

जी दरअसल बीते 29 अप्रैल 2021 को एक ट्विटर यूजर ने हिना खान से सवाल करते हुए एक ट्वीट किया है। इस सवाल में यूजर ने पूछा, 'मैं टॉपिक के बाहर जाकर कमेंट करने पर माफी मांगती हूं। लेकिन मैं जानना चाहती थी कि, आप पिता और उनके परिवार के रूप में ट्वीट क्यों कर रही हैं। अपनी फैमिली के रूप में क्यों नहीं।' यूजर के इस सवाल पर हिना ने जवाब देते हुए लिखा, ‘क्योंकि हमें उनका परिवार कहलाना पसंद है। हमारे जन्म के बाद से ही वह इसी तरह हमारा परिचय देते थे। वह इस फेक्ट से प्यार करते थे कि हम उनका परिवार हैं, उनके बच्चे हैं, उनकी पत्नी हैं। असलम खान का परिवार। हम उनके मांस और खून हैं। यह घर उनका घर है। वह हर जगह हैं और हमेशा रहेंगे।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि हिना खान के पिता का निधन 20 अप्रैल 2021 को मुंबई के एक हास्पिटल में हुआ था। उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया और इसी के चलते उनका निधन हो गया था। उस समय एक्ट्रेस अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए कश्मीर गई हुई थीं लेकिन पिता के निधन की खबर पाकर हिना खान मुंबई लौटी थीं।

टेलीग्राम ऐप जल्द ही अपने यूजर्स के लिए लॉन्च करेगा समूह वीडियो कॉल

MP: कलेक्ट्रेट परिसर में कपल ने की शादी, कोरोना मरीजों के लिए दान दिए 11 हजार रुपए

25-30 लाख शीशियां मिलने पर ही 18-44 साल की उम्र के लोगों को लगेगा टीका- राजेश टोपे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -