इंस्टाग्राम पर लव त्यागी के अनफॉलो करने पर भड़कीं हिना खान, कहा- 'गुस्सा...'
इंस्टाग्राम पर लव त्यागी के अनफॉलो करने पर भड़कीं हिना खान, कहा- 'गुस्सा...'
Share:

हाल ही में टेलीविज़न की चर्चित अभिनेत्री हिना खान अपने कोमोलिका अवतार, अपने लेटेस्ट फोटोशूट और अपने दोस्त से दुश्मनी को लेकर चर्चाओं में हैं. जी हाँ, वह वैसे तो अपने अभिनय की वजह से तो सुर्ख़ियों में रहतीं ही हैं लेकिन इसी के साथ ही वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों की वजह से भी सुर्ख़ियों में आती रहतीं हैं. वहीं अब हाल ही में हुए एक इवेंट के दौरान उन्हें पता चला कि बिग बॉस 11 में उनके अच्छे दोस्त रहे लव त्यागी ने इंस्टाग्राम पर उन्हें अनफॉलो कर दिया है.

जी हाँ, हाल ही में उन्हें यह खबर मिली कि लव ने उन्हें इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया और इस बारे में जब उनसे सवाल हुए तो उन्होंने कहा 'दोस्त हैं हम सब, हो गया होगा गुस्सा किसी बात पर, ठीक है, क्या आप जब लड़ाई करते हो अपने दोस्त से बात करण बंद नहीं करते हो, हम हमेशा दोस्त रहेंगे.' आप सभी को बता दें कि लव हिना के करीबी दोस्त हैं और उनका ऐसा करना किसी को नहीं भाया.

इसी के साथ ही बिग बॉस 11 के घर में प्रियांक शर्मा और लव त्यागी ही हिना खान के सबसे करीबी दोस्त हुआ करते थे और लव ने हिना के साथ-साथ प्रियांक शर्मा को भी अनफॉलो कर दिया है और उनसे भी अपना नाता तोड़ लिया है. वहीं बिग बॉस के घर में और घर से निकलने के बाद तीनो को लगातार साथ देखा गया था लेकिन अब वह माहौल नहीं है.

इस रंगीन अंदाज में रुमा शर्मा ने मनाई होली

सामने आई इस एक्ट्रेस की हल्दी सेरेमनी से लेकर शादी तक की तस्वीरें, शॉक्ड हो गए फैंस!

Video: सरेआम इन दो अभिनेत्रियों ने जमकर किया लिप-लॉक, फैंस कह रहे लेस्बियन!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -