तनुश्री और नाना पाटेकर विवाद पर खुलकर बोलीं हिना खान
तनुश्री और नाना पाटेकर विवाद पर खुलकर बोलीं हिना खान
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों पुरे बॉलीवुड में केवल एक ही नाम चल रहा है और वह नाम है तनुश्री दत्ता. तनुश्री के एक बयान ने पुरे सोशल मीडिया को हिलाकर रख दिया है और सभी उनके बारे में बातें कर रहे हैं. आप लोगों को पता ही होगा कि बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने एक्टर नाना पाटेकर पर आरोप लगाया है कि फिल्म के सेट पर उनके साथ शोषण किया गया है. इस मामले पर पिछले कुछ दिनों से बहस चल रही है जिसमें कई सेलेब्स भी शामिल हुए हैं कुछ सेलेब्स ने तनु का साथ दिया है तो वहीं कुछ एक्टर ने भी नाना पाटेकर का सपोर्ट किया है.

अब इस मामले में कई टीवी एक्टर्स और एक्ट्रेस भी अपने अपने बयान दे रहे हैं. कुछ समय पहले ही तनु की बहन इशिता ने इस मामले में अपनी राय राखी और उनके पहल टीवी एक्ट्रेस राखी सावंत ने अपनी राय रखी थी. अब टीवी की बहुत ही पॉपुलर बहु हिना खान ने भी इस बारे में बात की है.

हिना ने कहा कि 'मुझे इस विवाद के बारे में पता नहीं है लेकिन अगर ऐसा है तो ये बहुत ही गलत है लेकिन मुझे इस बारे में कुछ भी पता नहीं है तो मैं इस बारे में जरूर पढ़ना चाहूंगी. अगर ऐसा होता है तो गलत है क्योंकि हम काम को पूजते है और ऐसी जगह पर ऐसा माहौल होना चाहिए जहाँ पर सभी लोग कम्फर्टेबल फील करें. तो ये बहुत ही बेसिक चीज है.' हिना ने इस बात पर अपनी और से बस एक मुद्दे के बारे में बात की है उन्होंने ना ही किसी का स्पोर्ट किया है ना ही किसी को नीचे दिखाया है. आपको बता दें कि जल्द ही हिना टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में नजर आने वाली हैं.

बिग बॉस 12: घर से जाते ही रश्मि और कीर्ति ने खोले अपने दिल के राज

राखी सावंत ने लगाया तनुश्री पर सनसनीखेज आरोप, 'ड्रग्स लेती हैं तनुश्री'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -